+

नेपोटिज्म को लेकर तापसी पन्नू पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा-'मूवी माफिया' का समर्थक, एक्टर्स ने भी दिया करारा जवाब

नेपोटिज्म को लेकर तापसी पन्नू पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा-'मूवी माफिया' का समर्थक, एक्टर्स ने भी दिया करारा जवाब
फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर से नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद का मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि नेपोटिज्म के विषय में एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार मौका देखते हुए बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती रहती हैं।


इसको लेकर कई स्टार किड्स पर वह आरोप लगाती रहती हैं। ऐसे में अब इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग कंगना रनौत और तापसी पन्नू में छिड़ती हुई दिखाई दे रही है। तापसी पन्नू पर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है।  

तापसी पर लगाया कंगना ने आरोप 

सोशल मीडिया पे एक ट्वीट करते हुए तापसी पर कंगना ने आरोप लगाया है। कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा, कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें बस मूवी माफिया की किताब में अच्छा बना रहना है।  कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं। ये लोग महिलाओं को प्रताड़ित भी करते हैं। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के स्ट्रगल का फायदा उठाकर उसके खिलाफ खड़ी हो। 

हालांकि कंगना के इस ट्वीट पर तापसी ने बिना नाम लिए जवाब दिया है। तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने अपनी जिंदगी में कई चीजें सीखी हैं, कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है। इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं। तापसी ने तो कोट शेयर करते हुए बताया है कि उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो नकारात्मकता फैलाते हैं। वहीं एक और कोट के जरिए तापसी ने संदेश दिया है कि बुरे लोगों के साथ बुरा व्यवहार ना करें बल्कि उनके लिए प्राथना करें जिससे वो जिंदगी में थोड़े समझदार हो सकें। 
छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है कंगना और तापसी में 


कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच में जो सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चल रही है वो फिलहाल ट्रेंड कर रही है। हमेशा से ही छत्तीस का आंकड़ा दोनों के बीच चल रहा है। इतना ही नहीं तापसी पन्नू पर कंगना की बहन रंगोली ने भी कई मौकों पर निशाना लगाया है। दरअसल तापसी को कंगना का नेपोटिज्म पर घेरना कुछ नया नहीं है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter