+

कंगना का किसानों को लेकर ट्वीट, यूजर्स ने पूछा- किसानों को 'आतंकी' कहा? एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रह रही हैं।
कंगना का किसानों को लेकर ट्वीट, यूजर्स ने पूछा- किसानों को 'आतंकी' कहा? एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई
बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रह रही हैं। लेकिन इस बार कंगना रनौत खबरों में न ही सुशांत को लेकर और न ही महाराष्ट्र सरकार को लेकर कोई बयान दिया है। दरअसल हाल ही हमें कंगना ने किसानों को लेकर एक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


राज्य सभा में बीते रविवार को कृषि से जुड़ा विधेयक पास हुआ है उसी को लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया है। इस ट्वीट के बाद से ही कंगना रनौत सुर्खियों में आई हुई हैं। बता दें कि किसानों ने पूरे पंजाब में प्रदर्शन कृषि विधेयक के खिलाफ किया है। इस कृषि विधेयक को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट में इसे एक ऐतिहासिक क्षण भारतीय कृषि इतिहास का बताया है। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा, हमारे कृषि क्षेत्र को आधुनिकतम तकनीक की तत्काल जरूरत है, क्योंकि इससे मेहनतकश किसानों को मदद मिलेगी। अब इन बिलों के पास होने से हमारे किसानों की पहुंच भविष्य की टेक्नोलॉजी तक आसान होगी। इससे न केवल उपज बढ़ेगी, बल्कि बेहतर परिणाम सामने आएंगे। यह एक स्वागत योग्य कदम है।


इसके अलावा मोदी ने एक और ट्वीट में लिखा,  मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे।


अब कंगना रनौत ने पीएम मोदी के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गई मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी।


हालांकि दर्शकों को कंगना का यह ट्वीट अच्छा नहीं लगा और एक्ट्रेस से कई सवाल यूजर्स ने पूछते हुए कहा कि नाराज किसानों की क्या उन्होंने तुलना आतंकियों से की है? इसके बाद यूजर्स की इन बातों का जवाब कंगना ने देते हुए एक और ट्वीट किया और उसमें कहा, जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ दूंगी।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter