+

अब कंगना रनौत ने आईपीएस ऑफिसर पर साधा निशाना, बोलीं- ऐसे ऑफिसर पुलिस विभाग के लिए धब्बा

कंगना रनौत एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।
अब कंगना रनौत ने आईपीएस ऑफिसर पर साधा निशाना, बोलीं- ऐसे ऑफिसर पुलिस विभाग के लिए धब्बा
कंगना रनौत एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दरअसल कंगना बिना किसी के डरे अपने मन की हर बात को सबके सामने जाहिर कर देती हैं। इसके अलावा कंगना देश से जुड़े समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती हैं। लेकिन बहुत बार ऐसा होता है जब लोगों को उनकी इस तरह की राय पसंद नहीं आती है इसी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। मगर कंगना भला चुप रहने वालों में से कहां है तभी वह हर बात का जवाब अच्छे से देना बखूबी जानती हैं। 


हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है जब कंगना चुप नहीं बैठी और इस बार किसी स्टार या नेता को अपने निशाने पर नहीं लिया बल्कि आईपीएस ऑफिसर को अपना निशाना बनाया है। जी हां कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आईपीएस ऑफिसर रूपा मुदगल को लकर एक ट्वीट किया है,जिसमें उन्होंने रूपा को पुलिस विभाग में एक धब्बा बताया है। साथ ही उन्हें सस्पेंड करने की आवाज भी उठाई है। लेकिन कंगना इस आईपीएस पर इतना ज्यादा गुस्सा क्यों हुई तो चालिए ये आपको बताते हैं। 


बता दें,14 नवंबर को रूपा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पटाखे भारतीय परंपरा का हिस्सा नहीं है। क्योंकि इनका जिक्र किसी भी ग्रंथ आदि में नहीं मिलता है। तो बस रूपा के इसी एक ट्वीट पर उनके एक चर्चित हैंडल ट्रू इंडोलॉजी के बीच तीखी बहस छिड़ गई। और ट्रू इंडोलॉजी के ट्विटर अकाउं का सस्पेंड कर दिया गया।,जिस पर ट्रू इंडोलॉजी के फॉलोअर्स अपना गुस्सा जाहिर करके आईपीएस ऑफिसर को बुरी तरह ट्रोल करने लगे।


 कंगना ने किया रियेक्ट 

इस बहस में कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। इस दौरान कंगना ने  लिखा, ‘आपको सस्पेंड किया जाना चाहिए। ऐसे पुलिस ऑफिसर, पुलिस फोर्स पर धब्बा होते हैं। #ShameOnYouIPSRoopa।'


गौरतलब है कंगना हर एक मुद्दे पर अपनी राय जरूर देती है। पिछले महीनों अभिनेत्री पूरे बॉलीवुड से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक पंगा ले चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही तीन फिल्मों तेजस,धाकड़ और थलाईवी में नजर आने वाली हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram