+

कंगना रनौत ने अपने वजन को लेकर कही ये बात,ट्रोलर बोला- दिमाग का भूसा कम करो...बाकी ठीक है

कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के बाद सब कुछ धीरे-धीरे पटरी पर लौटने के बाद कंगना रनौत भी अपनी शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं
कंगना रनौत ने अपने वजन को लेकर कही ये बात,ट्रोलर बोला- दिमाग का भूसा कम करो...बाकी ठीक है
कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के बाद सब कुछ धीरे-धीरे पटरी पर लौटने के बाद कंगना रनौत भी अपनी शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं,अभिनेत्री की फिल्म थलाइवी अनाउंसमेंट के बाद खूब चर्चा में है। हाल ही में कंगना ने सेट से एक फोटो साझा की है जिसमें वो योगासन करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान कंगना ने बताया कि थलाइवी के लिए उन्होंने करीब 20 किलो वजन बढा था जिसे अब वो वापस से कम करने में लगी हुई हैं। वैसे कंगना रनौत के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया की जनता उन्हें तने मारने से चूक नहीं रही है। 



अभिनेत्री ने पूछा कौन है साथ

कंगना रनौत अपने रोल के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं। इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था,अब जबकि फिल्म पूरी होने वाली है तो मुझे पुराने साइज, फुर्ती, मेटाबॉलिजम और फ्लैग्जिबिलिटी में लौटने की जरूरत है। सुबह उठकर जॉगिंग के लिए जा रही हूं... मेरे साथ कौन-कौन है?
फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन


कंगना के इस पोस्ट को करने के बाद लोग अब उनके लिए तरह-तरह के कॉमेंट्स करने में लगे हुए हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्होंने अदाकारा की तरीफ की तो इनमें कुछके ऐसे भी हैं जो कंगना के लिए नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं। बता दें इससे पहले कंगना ने अपना थलाइवी का न्यू लुक साझा किया। जिसमें वो एक दम जयललिता जैसी नजर आई। 




facebook twitter instagram