+

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर बताया गया अनाड़ी-अनपढ़, एक्ट्रेस का जवाब- 'मेरे ट्वीट हाई IQ वालों के लिए हैं'

ट्वीट में कंगना ने लिखा- मेरे ट्वीट तो सिर्फ हाई IQ वालों के लिए होते हैं। मेरे पास इतना टाइम नहीं कि मैं हर कठपुतली को ऐसे ही समझाती रहूंगी।
कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर बताया गया अनाड़ी-अनपढ़, एक्ट्रेस का जवाब- 'मेरे ट्वीट हाई IQ वालों के लिए हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही नहीं 'पंगा क्वीन' कहा जाता है। सोशल मीडिया पर कोई उनसे पंगा लेता है तो अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में जब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अनाड़ी और अनपढ़ बताया गया तो वह गुस्से से लाल हो गईं और उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले। एक्ट्रेस की मानें तो उनके ट्वीट सिर्फ हाई IQ वालों के लिए हैं। 




कंगना ने तंज कसते हुए कह दिया कि उनके ट्वीट्स तो सिर्फ और सिर्फ हाई IQ वालों के लिए होते हैं। ट्वीट में कंगना ने लिखा- मेरे ट्वीट तो सिर्फ हाई IQ वालों के लिए होते हैं। मेरे पास इतना टाइम नहीं कि मैं हर कठपुतली को ऐसे ही समझाती रहूंगी। मेरे पास टाइम और शब्द दोनों सीमित हैं। और वैसे भी तुम किस बात से इतना उत्साहित हो रहे हो? ये तुम्हारे बारे में नहीं लिखा है। वैसे भी रेड इंडियन्स का क्या? तुम्हें तो ये भी नहीं पता कि ब्रैंडो एक मूल अमेरिकी हैं। 


अब मालूम हो कि कंगना की तरफ से ये सब तब कहा गया था जब लेखक असीम छाबड़ा ने उन्हे बेवकूफ और अनपढ़ करार दिया। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था- ये महिला इतनी बेवकूफ कैसे हो सकती हैं। वो communists शब्द का ठीक से इस्तेमाल कर लें, बहुत है। लेकिन ये तो बिल्कुल ही दिशाहीन दिखती हैं, अनपढ़ हैं। इन्हें लगता है कि ये सब जानती हैं। मुझे तो अभी भी समझ नहीं आ रहा कि कंगना ने रेड इंडियन जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है। 


असीम छाबड़ा की तरफ से भी ये ट्वीट कंगना के उस बयान पर दिया गया था जहां पर उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की नीतियों पर सवाल खड़े किए थे। कंगना ने लिखा था- ट्रंप ने तो विदेशी धरती से अपनी सेना हटाई थी। उन्होंने कहा था कि अमेरिका को मोरल पुलिसिंग करने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन जैसे ही अब वामपंथियों को सत्ता मिली, ट्रंप की आवाज को मार दिया गया और वे इरान की स्थिति पर हंस रहे हैं। बुहत जल्द आपकी भी बारी आने वाली है। कंगना के इसी ट्वीट पर काफी बवाल और प्रतिक्रिया देखने को मिली। 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत की तरफ से किसी संवेदनशील मुद्दे पर इस तरह ट्वीट किए गए हों। इससे पहले भी कई ऐसे मौके देखने को मिले हैं जहां पर उनके बयान पर जमकर राजनीति भी हुई है और कई बार तो विवाद भी खड़े होते दिखे हैं।
facebook twitter instagram