+

वार पर पलटवार, कंगना बोलीं- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

कंगना ने अपने नए बयान में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में दो तरह की थाली देखने को मिलती हैं। एक थाली में तो सिर्फ एक्ट्रेस को आइटम नंबर मिलते हैं वहीं दूसरी थाली जहां पर नारीप्रधान और देश प्रेम जैसे फिल्मे बनाई जाती है।
वार पर पलटवार, कंगना बोलीं- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?
राज्यसभा में जया बच्चन ने मंगलवार को कहा कि फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसका ‘तिरस्कार’ कर रहे हैं और ऐसे लोगों ने ‘जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया।’ जया के इस बयान पर बुधवार को कंगना ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?
कंगना ने अपने नए बयान में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में दो तरह की थाली देखने को मिलती हैं। एक थाली में तो सिर्फ एक्ट्रेस को आइटम नंबर मिलते हैं वहीं दूसरी थाली  जहां पर नारीप्रधान और देश प्रेम जैसे फिल्मे बनाई जाती है।
कंगना ने ट्वीट कर कहा कि "कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।
बता दें कि जया बच्चन ने उच्च सदन में शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए मंगलवार को कहा कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन उद्योग की आलोचना की जा रही है। किसी का नाम लिए बिना जया ने कहा कि वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं जो लोग बॉलीवुड का तिरस्कार कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा ‘‘जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, वही लोग इसका तिरस्कार कर रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं ।’’ उन्होंने कहा कि वह इसे लेकर खुद को शर्मिंदा महसूस करती हैं। जया ने कहा ‘‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।’’
जया बच्चन ने हालांकि इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड के खिलाफ बोला था। उन्होंने कहा कि यह गलत है। उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद तथा भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने कल लोकसभा में कहा था कि फिल्म उद्योग में मादक द्रव्य की समस्या है।

दफ्तर गिराए जाने को लेकर कंगना ने BMC से दो करोड़ रुपये का मांगा मुआवजा

facebook twitter instagram