+

वृद्ध महिला किसान पर ट्वीट कर फंसी कंगना, दिल्ली सिख गुरद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने जारी किया नोटिस

कंगना ने ट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल हुईं वृद्ध किसान महिला को 100 रुपये के लिए प्रदर्शन करने वाली दादी बताया था।
वृद्ध महिला किसान पर ट्वीट कर फंसी कंगना, दिल्ली सिख गुरद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने जारी किया नोटिस
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर मुश्किलों में गिरती नजर आ रही हैं। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (DSGMC) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। कंगना ने ट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल हुईं वृद्ध किसान महिला को 100 रुपये के लिए प्रदर्शन करने वाली दादी बताया था। उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ गई।
गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि हमने कंगना रनौत को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें एक किसान की वृद्ध मां को 100 रुपये में मिलने वाली महिला के रूप में कहा गया है। उनके ट्वीट किसानों के विरोध को चित्रण के रूप में दर्शाते हैं। हम असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उससे बिना शर्त माफी मांगते हैं।

दादी पर कमेंट कर बुरी फंसी कंगना रनौत, बुजुर्ग दादी का कंगना को जवाब - चाहे तो मेरे खेतों में कर सकती हैं मजदूरी

दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर किसान आंदोलन की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग आंदोलन से प्रसिद्ध हुई दादी बिल्किस बानो बताया। उन्होंने शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो और किसान आंदोलन की बुजुर्ग महिला महिंदर कौर की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि यह शाहीन बाग वाली दादी हैं जो 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उप्लब्ध हैं। लोगों के सवाल उठाने पर कंगना ने कथित तौर पर अपना ट्वीट हटा दिया। 
facebook twitter instagram