+

ड्रग्स मामले को लेकर नहीं थम रहे कंगना के वार, अब शो बिजनेस को बताया नशीला

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि "शो बिज़नेस पूरी तरह नशीला है। रोशनी और कैमरे की दुनिया को एक लाइव बनाने और एक वैकल्पिक वास्तविकता में विश्वास कराने के लिए डिजाइन किया गया है।"
ड्रग्स मामले को लेकर नहीं थम रहे कंगना के वार, अब शो बिजनेस को बताया नशीला
कंगना रनौत के बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन के बारे में अपने विवादास्पद दावे के बाद, अभिनेत्री ने अब फिल्म उद्योग को 'नशीला' बताया है। अपने नए ट्वीट में अभिनेत्री ने अपने विचारों को साझा किया, "शो बिजनेस पूरी तरह नशीला है, रोशनी की दुनिया और कैमरा को एक लाइव बनाने के लिए और एक वैकल्पिक वास्तविकता में विश्वास करने के लिए डिजाइन किया गया है। "इस पोस्ट के साथ, कंगना ने अपनी एक तस्वीर साझा की जो एक बड़े शो के लिए तैयार हो रही थी।
कंगना ने ट्वीट कर कहा कि "शो बिज़नेस पूरी तरह नशीला है। रोशनी और कैमरे की दुनिया को एक लाइव बनाने और एक वैकल्पिक वास्तविकता में विश्वास कराने के लिए डिजाइन किया गया है। अपनी खुद की एक छोटी सी बुलबुला, इस भ्रम को पहचानने और महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है ...।"
ज्ञात हो कि इससे पहले कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को 'गटर' कहा था और आरोप लगाया था कि यहां काम करने वाले 99 फीसदी लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने सरकार से बॉलीवुड को सुरक्षा प्रदान करने और इसे लेकर की जा रही आलोचनाओं पर प्रतिबंध लगाने की अपील की। 
उन्होंने कहा, ''कुछ लोग यहीं से नाम और शोहरत कमाने के बाद इसे अब 'गटर' कह रहे हैं। कुछ लोगों की करतूतों से इंडस्ट्री को बदनाम करने की लगातार कोशिश की जा रही है।'' जिसके पलटवार में कंगना ने जाया से पूछा कि "अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा हुआ होता, तब भी क्या आप यही बात बोलतीं?"
कंगना ने कहा, "जया जी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, ड्रग का सेवन कराया जाता और बदसलूकी की जाती, क्या तब भी आप यही कहतीं? अगर अभिषेक उन्हें परेशान किए जाने और बुलिंग का शिकार होने की शिकायत करते हुए एक दिन फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाते, क्या तब भी आप यही कहतीं?"

राहुल का केंद्र पर वार- कोरोना काल में BJP सरकार ने पकाए एक से एक खयाली पुलाव

facebook twitter