+

कंगना ने उर्मिला को कहा था 'सॉफ्ट पॉर्न ऐक्ट्रेस', तो राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

राम गोपाल वर्मा कहते हैं, 'कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहा है और इस शब्द ने मुझे काफी परेशान किया है। लोगों को बोलने की पूरी तरह से स्वतंत्रता होनी चाहिए और मैं इसका समर्थन भी करता हूं, लेकिन आप इसके चक्कर में दूसरों की भावना को ठेस नहीं पहुंचा सकते हैं।'
कंगना ने उर्मिला को कहा था 'सॉफ्ट पॉर्न ऐक्ट्रेस', तो राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के अलावा कई फिल्मी सितारों के साथ जुबानी जंग की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को एडल्ट स्टार बोल दिया था। जिसके बाद कंगना रनौत की बॉलीवुड के कई सितारों ने आलोचना की थी। उनमें मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी थे।


राम गोपाल वर्मा कहते हैं, 'कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहा है और इस शब्द ने मुझे काफी परेशान किया है। लोगों को बोलने की पूरी तरह से आजादी होनी चाहिए और मैं इसका समर्थन भी करता हूं, लेकिन आप इसके चक्कर में दूसरों की भावना को ठेस नहीं पहुंचा सकते हैं।'  मैं इस पर कुछ कहना भी नहीं चाहूंगा, लेकिन एक निर्देशक के तौर पर मैं उर्मिला और उनके शानदार कामों को जानता हूं और मुझे पता है वह एक शानदार कलाकार है।'


पिछले साल कंगना और उर्मिला मातोंडकर में सोशल मीडिया के जरिए काफी बयानबाजी हुई थी। इस दौरान कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहा था। कंगना के इस बयान के बाद उर्मिला के समर्थन में सोशल मीडिया पर बॉलिवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी थी। जिनमें स्वरा भास्कर, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा, फराह खान और अन्य शामिल थें। उनमें से फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा भी थे, जिन्होंने उर्मिला के साथ 'रंगीला', 'सत्या' और 'भूत' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह ट्विटर पर भी उनके समर्थन में सामने आए।


बीते साल कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स और नेपोटिज्म को लेकर बातें कर रही थीं। इस पर उर्मिला मातोंडकर ने उनके विपरित विचार रखे थे। इस पर कंगना रनौत ने एक आपत्तिनजनक पोस्ट किया था। उन्होंने ने न सिर्फ उर्मिला मातोंडकर के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, बल्कि यह भी कहा कि अभिनेत्री को एक्टिंग भी नहीं आती है।  
facebook twitter instagram