कंगना-उर्मिला कॉन्ट्रोवर्सी में अपना नाम आने पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोस्ट के जरिए दिया जवाब

04:33 PM Sep 19, 2020 | Stefi Sawhney
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स का एंगल जब से सामने आया है तब से अभिनेत्री कंगना रनौत और भी ज्यादा मुखर हो गईं हैं। ड्रग्स को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को सोशल मीडिया के जरिए बीते दिनों पहले सॉफ्ट पोर्नस्टार कह दिया था। 


हालांकि फिल्म इंडस्ट्री और सोशल मीडिया की ओर से कंगना को जमकर लताड़ा था उनके उस बयान को लेकर। उसके बाद अपना बचाव करते हुए एक और ट्वीट करते हुए कंगना ने सनी लियोनी का पक्ष लिया। सनी लियोनी ने अब कंगना के द्वारा अपना नाम इस बहस में घसीटने पर प्रतिक्रिया देते हुए शेयर किया है। सनी ने बिना नाम लिए कंगना पर निशाना इस पोस्ट के जरिए साधा है। 


इसइ मुद्दे पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर सनी लियोनी ने साझा की और उसमें उन्होंने लिखा,यह मजेदार है कि जो लोग आपके बारे में कम से कम जानते हैं,उनके पास हमेशा कहने के लिए सबसे अधिक होता है। वहीं सनी ने एक अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की और कैप्‍शन में लिखा, लंच डेट,वर्ल्ड ड्रामा से जुड़ रही हूं। 


बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने एक निजी चैनल को पिछले दिनों इंटरव्यू देते हुए कहा था कि  विक्टिम और वुमन कार्ड कंगना खेल रही हैं। उर्मिला ने आगे भी कहा था कि अगर ड्रग्स के खिलाफ उन्हें लड़ाई लड़नी है तो अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में सबसे पहले कंगना लड़ें। क्योंकि हिमाचल ड्रग्स का गण है। 


उर्मिला के इस बयान पर कंगना ने जवाब देेते हुए उन्हें पोर्नस्टार कह दिया जिसके बाद विवाद और भी बढ़ गया और अभी तक चल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सनी लियोनी के इस पोस्ट पर भी कंगना रनौत जवाब देती हैं या चुप रहेती हैं।