कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों में से 60 की मेडिकल रिपोर्ट आयी नेगेटिव और बाकी....

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर देश की पहली सेलिब्रिटी है , जो कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। कोरोना संक्रमित होने के बाद से उनके लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां वो आइसोलेशन वार्ड में है। बीते दिनों जानकारी प्राप्त हुई थीं कि कनिका के संपर्क में आये  266 लोगों की भी जांच कराई जा रही है। 


अब कनिका के संपर्क में आये सभी 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट सामने आ रही है और ताजा जानकारी के अनुसार इनमे से  60 व्यक्तियों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है। मेडिकल अधिकारी विकासेंदू अग्रवाल ने बताया कि "हमने कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट किया, जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे। इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए। 


उन्होंने आगे कहा, "अभी कुल 266 लोगों में से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए। मुझे नहीं लगता कि अब हमें और लोगों का टेस्ट लेने कि जरूरत है, क्योंकि हमने पहले ही चारों पार्टियों के आयोजकों से बात की है। हमने उन सैलून और दुकानों का भी पता लगाया, जहां कनिका गई थीं। मुझे नहीं लगता कि अब इसमें और भी कुछ बाकी है।"


बता दें , कनिका कपूर कुछ दिन पहले लंदन से वापस लौटी है और उनपर आरोप लग रहा है कि उन्होंने न सिर्फ अपने कोरोना पोस्टिव होने की बात छुपाई बल्कि 100 से ज्यादा लोगों की गैदरिंग वाली एक पार्टी का हिस्‍सा भी बनी हैं। एक सेलिब्रिटी होने के बाद उनका ये बिहैवियर लोगों के निशाने पर है। 


एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है वहीं कनिका ने ब्रिटैन यात्रा से वापस लौटने के बाद खुद को क्‍वारंटाइन नहीं किया और उन्होंने अन्य लोगों की जिंदगी को भी खतरे में डाला है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि लंदन से वापस आने के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर बाथरूम में छिप गई थीं और उन्‍होंने खुद को जांच से बचा लिया था।


कनिका कपूर ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वो तीन बच्चों की सिंगल मदर है इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। कनिका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उनके तीनों बच्चे लंदन में पढ़ते है और अक्सर वो उनसे मिलने लंदन जाती रहती है। 


कनिका कपूर ने महज 18 साल की उम्र में एनआरआई बिजनेसमेन राज चंडोक से शादी की थी। इस शादी से उनके तीन बच्चे आयाना, समारा और युवराज है। कनिका लखनऊ में पैदा हुई है और उनकी परवरिश भी इसी नवाबी शहर में हुई है। शादी के बाद कनिका पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गयी थी। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Kanika Kapoor,Lucknow,country,Corona,PGI Hospital