+

आखिर शो के बीच में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद कपिल शर्मा ने अरशद वारसी को दिखा दिया बाहर का रास्ता, देखें वीडियो

आखिर शो के बीच में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद कपिल शर्मा ने अरशद वारसी को दिखा दिया बाहर का रास्ता, देखें वीडियो
हमेशा की तरह कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो टीवी पर बहुत धमाल मचा रहा है। इस हफ्ते फिल्‍म पागलपंती की पूरी टीम द कपिल शर्मा के शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे। इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और उर्वशी रौतेला दिखाई दे रहे हैं। हालांकि शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल कपिल शर्मा इस वीडियो में पागलपंती की टीम को शो से बाहर जाने का रास्‍ता दिखा रहे हैं। 



बता दें कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपिल शर्मा उर्वशी के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। उसके बाद फिल्म के अन्य कलाकारों को कपिल शर्मा बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आए। शो का एक वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें उर्वशी के साथ कपिल शर्मा रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 


उर्वशी से भारी आवाज में कपिल कहते हैं, उर्वशी क्या लेंगी आप। उसके बाद अनिल कपूर कहते हैं, वाह, क्या बेस है यार। इस पर कपिल कहते हैं कि मैंने सुना है कि जब लड़के बेस में बात करते हैं तो लड़कियां काफी इंप्रेस हो जाती हैं। कपिल के इस पर उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा, कपिल आप किसी भी बेस में बात करें, लड़कियां ऐसे ही इंप्रेस हो जाती हैं। 



उर्वशी की यह बात सुनकर अरशद वारसी वहां से उठ जाते हैं और कहते हैं चलो, चलो, आप लोग लगे रहो हम जाते हैं। अरशद यह कहकर उठ जाते हैं और गलत दिशा से निकलने रहे होते हैं। इसी दौरान कपिल खड़े होकर उन्‍हें रोकते हैं और कहते हैं भाई उधर नहीं इधर से। उसके बाद वहां मौजूद सारे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 


इस बीच कपिल और अक्षय कुमार के बीच में ट्विटर पर मजेदार वाकया हुआ। अक्षय कुमार की गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है। जब उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के तरह कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया। कपिल अपने पूर्व स्‍थायी मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू के रूप में कपड़े पहनकर आए और अर्चना पूरन सिंह  पर कटाक्ष करने लगे। कपिल ने नारंगी कुर्ता और नीली जैकेट के साथ नीली पगड़ी पहनी थी।



 उन्होंने वर्तमान अतिथि अर्चना पूरन सिंह के लिए कुछ पंक्तियां बोली। वीडियो में कपिल कहते हैं, मोहतरमा अर्चना तुम्हारे कुछ पक्तियां बोलना चाहता हूं, मेरा लड़का, मेरा लड़का, मैं हूं उसका बाप। भाई मेरी कुरसी छीन ली, तुमको लगेगा पाप। इस वीडियो को अब तक 1,997,594 लाइक्स मिल चुके हैं। 
facebook twitter