कपिल शर्मा की नन्ही परी की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस देखकर नहीं हटा पाएंगे नज़रें

लोकप्रिय कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा की बेटी  की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा तस्वीरों में अपनी बेबी गर्ल को गोद में उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिछले साल 10 दिसंबर की सुबह को कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया था।


कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के जन्म की खबर खुद फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मकर संक्रांति के पर्व पर कपिल शर्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने काम से 15 दिनों की छुट्टी बेटी के जन्म होने पर ली थी। 



कपिल शर्मा ने पैटरनिटी ब्रेक के बाद दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ पहला एपिसोड शूट किया था। कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ डिलीवरी के दौरान रहना चाहते थे और इसके लिए अपने शो के कुछ एपिसोड कपिल शर्मा ने बैक टू बैक शूट कर दिए थे। 


बता दें कि तैमूर और अपनी बेटी के बीच में कनेक्‍शन का भी कपिल शर्मा ने अपने शो के पिछले दिनों एक एपिसोड में बताया था। कपिल ने यह खुलासा करते हुए कहा था कि एक ही डॉक्टर ने करीना और गिन्नी की डिलीविरी की थी। 


कपिल और गिन्नी की बेटी 10 दिसंबर को हुई थी तो वहीं दोनों की शादी की पहली सालगिरह 12 दिसंबर 2019 को थी। आनंद कारज और हिंदू रिवाज दोनों में कपिल और गिन्नी ने शादी रचाई थी। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kapil Sharma,angel,comedian,baby girl