शो के सेट पर लड़की से फ़्लर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, सलमान तक पहुंची शिकायत

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर से मुसीबत में पड़ गए हैं। कॉमेडियन पर अब द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के सेट पर एक लड़की के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की अपने पिता के साथ सेट पर आई थी।

कपिल को लड़की से यह कहते हुए सुना गया कि अगर उसके पिता उसके साथ नहीं आए होते, तो वह उससे और बात करते। यह सब शो के स्क्रिप्ट में नहीं था, यही वजह है कि इस बात ने शो के पूरे क्रू को नाराज कर दिया।

आपको बता दें शो के दौरान होने वाली हंसी मजाक , बातें सब स्क्रिप्ट के अनुसार कही जाती है पर कपिल शर्मा का स्क्रिप्ट से अलग हटकर लड़की के साथ इस तरह की बात करना किसी को पसंद नहीं आ रहा है।

लड़की के शिकायत करने पर शो के अन्य क्रू सदस्यों में काफी हलचल मच गई साथ ही उन्हें निराशा भी थी की कपिल जैसे सीनियर कलाकार इस तरह की अभद्र बात कैसे कर सकते है। इस वजह से कपिल की इस हरकत की शिकायत क्रू द्वारा सलमान खान तक पहुंचा दी गयी है।

आपको बता दें सलमान खान कपिल के शो के दूसरे सीजन को प्रोडूस कर रहे हैं। शो का बड़े पैमाने पर प्रमोशन भी किया था और वर्तमान में टीआरपी चार्ट में ये शो सभी को पछाड़ कर शीर्ष पर है। लेकिन अब कपिल शर्मा की इस भद्दी फ़्लर्ट पर सख्त रुख देखने को मिल सकता है।

सलमान खान के प्रोडूसर होने की वजह से ही शो के स्टाफ – क्रू ने उन्हें कपिल शर्मा की इस हरकत से अवगत करा दिया है और देखना बाकी है की सलमान खान कपिल शर्मा की इस ओछी फ्लिर्टिंग पर क्या कार्यवाही करते है।

द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीज़न 29 दिसंबर, 2018 को लॉन्च किया गया था। कपिल के फैंस भी उनकी इस वापसी से काफी उत्साहित थे पर कपिल ककी ये हरकत अब उनके करियर पर भरी ना पड़ जाये।

प्रतीक बब्बर की ग्रैंड शादी की तस्वीरें आयी सामने, लग रहे है परफेक्ट कपल !

Tags : ,Kapil Sharma,Salman