+

कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह को इस एक्ट्रेस से हैं खतरा, कहा कुर्सी जाने का है डर!

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' आए दिन चर्चा में बना रहता हैं। दरअसल इस वक़्त इंडस्ट्री में काजोल की आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर काफी चर्चा चल रही हैं। ऐसे में अपने शो को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस कपिल के शो में भी पहुंची। लेकिन ना जाने क्यों काजोल को देख शो की जज अर्चना पूरन सिंह को अपनी कुर्सी का डर सताने लगा।
कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह को इस एक्ट्रेस से हैं खतरा, कहा कुर्सी जाने का है डर!
छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' आए दिन चर्चा में बना रहता हैं। दरअसल बॉलीवुड में कोई भी फिल्म आए। अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में ना आए ऐसा तो मुमकिन ही नहीं हैं। वही इस वक़्त इंडस्ट्री में काजोल की आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर काफी चर्चा चल रही हैं। ऐसे में अपने शो को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस कपिल के शो में भी पहुंची। लेकिन ना जाने क्यों काजोल को देख शो की जज अर्चना पूरन सिंह को अपनी कुर्सी का डर सताने लगा। 
The Kapil Sharma Show: New season of comedy show to begin soon; know date,  time, cast & other deets here! | Tv News – India TV
दरअसल कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में 'सलाम वेंकी' की स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थी। जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, विशाल जेठवा और रेवती ने जमकर मस्ती और मजाक किया। काजोल की मस्ती और उनकी हंसी-मजाक को देखते हुए द कपिल शर्मा शो  पर अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उनकी कुर्सी को टेकओवर किया जा सकता है। 
अर्चना पूरन सिंहकॉमेडी शो पर बताती हैं कि काजोलही सिर्फ उनकी कुर्सी को टेकओवर कर सकती हैं। अर्चना पूरन सिंह कहती हैं, 'अगर कोई भी मेरी कुर्सी ले सकता है तो वह कोई और नहीं बल्कि काजोल ही है.' अर्चना ने साथ ही कहा, 'काजोल ही हैं जो बिना थके नॉनस्टॉप घंटों तक हंस सकती है.' जिसके कारन उन्हें अब इस बात का डर सताने लगा हैं की उनकी  कुर्सी काजोल टेकओवर कर सकती हैं। 

वही इस दौरान सारे स्टार कास्ट काफी मस्ती मजाक करते दिखे। वही इस दौरान कपिल ने काजोल से एक और सवाल कर दिया। जहां कपिल ने काजोल से ये पूछ लिया की क्या आगे जाकर अजय देवगन की तरह आप भी आगे कोई फिल्में डायरेक्ट करने वाली हैं। वही इस सवाल का काजोल ने काफी मजेदार जवाब दिया। 
जहां काजोल ये कहते दिखी की जो इंसान अजय देवगन को डायरेक्ट करता हो वह और क्या ही डायरेक्ट करेगा। वही आपको बता दे की काजोल की इस मूवी में आमिर खान भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में परदे पर एक बार फिर से दर्शक काजोल और आमिर खान की जोड़ी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं। 
वही यह मूवी 9 दिसंबर को परदे पर रिलीज होने वाली है। ये मूवी एक मां और उसके बेटे की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है जो एक गंभीर बिमारी डीएमडी (DMD) से पीड़ित है
 
facebook twitter instagram