+

कपिल शर्मा बने पापा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया नन्ही परी को जन्म

कॉमेडी के सफल किंग कपिल शर्मा और उनके पूरे परिवार के लिए आज खुशी का दिन है। जी हां क्योंकि कपिल शर्मा के घर में ढेर सारी खुशियों की किलकारी गूंजी है।
कपिल शर्मा बने पापा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया नन्ही परी को जन्म
कॉमेडी के सफल किंग कपिल शर्मा और उनके पूरे परिवार के लिए आज खुशी का दिन है। जी हां क्योंकि कपिल शर्मा के घर में ढेर सारी खुशियों की किलकारी  गूंजी  है। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। 


इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। कपिल शर्मा ने अपनी नन्हीं परी के आने की खुशी को साझा करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कपिल ने लिखा है एक बेबी गर्ल को पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं। आप सभी को आशीर्वाद  चाहिए। जय माता दी। 
कपिल शर्मा के ट्वीट करने के बाद से ही बधाइयों और ढेर सारे आशीर्वाद की जैसे मानों बाढ़ सी आ गई है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी स्टार्स  ने भी कपिल शर्मा को पापा बनने की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। 

लगा बधाईयों का तांता

कपिल को बधाई देने वालों में दीया मिर्जा, रकुल सिंह, साइना नेहवाल, राहुल शर्मा, कीकू शारदा जैसे नाम शामिल हैं। 
गुरु रंधावा ने ट्वीट पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए लिखा है, 'बधाई पा जी, अब मैं ऑफिशियली चाचा बन गया।   कीकू शारदा ने बधाई देते हुए लिखा कि बेहद ख़ुश हूं। बच्चे का स्वागत है। 

वहीं कुछ दिनों पहले कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी की डिलीवरी डेट का खुलासा ट्विटर के जरिए किया था। इस दौरान कपिल ने अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का फस्र्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था कि आपकी गुड न्यूज से पहले मेरी गुड न्यूज आ जाएगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल 12 दिसंबर के दिन कपिल शर्मा और गिन्नी शादी के बंधन में बंधे थे। कपिल शर्मा को अपनी एनिवर्सरी का यह सबसे खूबसूरत तोहफा उनकी वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक दो दिन पहले मिल गया है।

facebook twitter