+

जितिन प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर कपिल सिब्बल ने कांग्रेस को दी ये नसीहत

लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमिटी ने जितिन प्रसाद पर पार्टी विरोधी गतिविधियों मे शामिल होने का आरोप लगाते हुए पार्टी से निकालने की मांग की है।
जितिन प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर कपिल सिब्बल ने कांग्रेस को दी ये नसीहत
सोनिया गांधी को पत्र लिखे जाने के बाद कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान अभी थमा नहीं है। लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमिटी ने जितिन प्रसाद पर पार्टी विरोधी गतिविधियों मे शामिल होने का आरोप लगाते हुए पार्टी से निकालने की मांग की है। इसपर पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कांग्रेस को ही नसीहत दे दी। उन्होंने कहा की नेताओं पर हमला करने की जगह विपक्षी दलों पर हमला करें।
सिब्बल ने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा कि ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण है कि उत्तर प्रदेश में जितिन प्रसाद को आधिकारिक रूप से निशाना बनाया जा रहा है। कांग्रेस को अपने लोगों पर नहीं, बल्कि बीजेपी को सर्जिकल स्ट्राइक से निशाना बनाने की जरूरत है।’’ उनके इस ट्वीट से सहमति जताते हुए मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘भविष्य ज्ञानी।’’
लखीमपुरी खीरी कांग्रेस कमेटी ने पांच प्रस्ताव पारित किए हैं जिनमें से एक में मांग की गई है कि जितिन प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई की जाए। गौरतलब है कि सिब्बल, तिवारी और प्रसाद उन 23 नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने कांग्रेस के संगठन में व्यापक बदलाव, सामूहिक नेतृत्व और पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग को लेकर हाल ही में सोनिया को पत्र लिखा था। इसको लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ।
facebook twitter