+

करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने ली राहत की सांस, 3 साल पुराने मामले में जोधपुर कोर्ट से मिली राहत

'कॉफी विद करण 6' के एक एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आए हुए थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इस मामल में फिलहाल इन तीनों को जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है।
करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने ली राहत की सांस, 3 साल पुराने मामले में जोधपुर कोर्ट से मिली राहत

फिल्ममेकर करण जौहर  का चैट शो 'कॉफी विद करण' सुर्खियों से ज्यादा विवादों में बना रहता है। इस शो में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ साथ क्रिकेट जगत के कई सितारें शिरकत करने पहुंच चुके है। शो में करण जोहर सेलेब्स से कई तरह के अटपटे और अतरंगी सवाल करते है। कभी कभी तो सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को लेकर इस तरह के सवाल किए जाते है कि इन सितारों के साथ साथ शो के दर्शक भी हैरानी में पड़ जाते है।

साल 2018 में 'कॉफी विद करण 6के एक एपिसोड की चर्चा पूरे सीजन में बनी हुई थी। 'कॉफी विद करण 6' के एक एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आए हुए थे। इस दौरान करण के कुछ सवालों पर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल अपनी सेक्स लाइफ और फीलिंगस को लेकर दिल खोलकर बात करने लगे। शो में दोनों ने महिलाओं के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके चलते इनकी मुश्किलें बढ़ गई थी।

जब यह एपिसोड रिलीज हुआ तो दोनों खिलाड़ियों के बयान की काफी आलोचना हुई। साथ ही बीसीसीआई ने हार्दिक और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले ओडीआई से भी बाहर कर दिया था। हर तरफ हो रही आलोचनाओं के बाद हार्दिक पांड्या ने लोगों से माफी मांगी थी। इस मामले पर डीआर मेघवाल ने जोधपुर हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें फिलहाल इन तीनों को राहत मिलती नजर आ रही है।

करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को 3 साल पुराने मामले में जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस मामले में तीनों के निर्दोष पाए जाने के बाद हाईकोर्ट ने इस मुकदमे का निस्तारण करते हुए तीनों को राहत दे दी है। 3 साल पहले जिस वक्त यह विवाद हुआ था, उस वक्त 'कॉफी विद करण 6’ के इस एपिसोड ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

'कॉफी विद करण' का फिलहाल सातवां सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। शो के हर एक एपिसोड को फैंस काफी पसंद कर रहे है। शो के होस्ट करण जोहर के अतरंगी सवालों पर सेलेब्स के एक से बढ़कर हटके जवाब लोगों को एंटरटेंन करते रहते है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram