+

आलिया भट्ट के बच्चे को भी करण जौहर दिलाएंगे बॉलीवुड में एंट्री! निर्माता ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के फेमस निर्माता,निर्देशक करण जौहर आए दिन सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं। दरअसल 13वें एपिसोड में फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत बैठे नजर आ रहे हैं। जिन्होंने खुद करण जौहर की ही ऐसी क्लास लगा दी और शो के होस्ट की बोलती पूरी तरह से बंद करा दी।
आलिया भट्ट के बच्चे को भी करण जौहर दिलाएंगे बॉलीवुड में एंट्री! निर्माता ने कही ये बड़ी बात
बॉलीवुड के फेमस निर्माता,निर्देशक करण जौहर आए दिन सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं। करण कभी अपने फेमस शो 'कॉफी विथ करण' को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर भी लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। वही करण का ये शो परदे पर खूब धमाल मचा रहा हैं। शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। वही इस सीजन में कई सेलेब्स नज़र आए। जिनके कई डीपेस्ट और डार्केस्ट सीक्रेट भी बाहर आए जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। वही शो के 13वें एपिसोड में करण जौहर के सामने काउच पर कुछ फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर आए जिन्होंने खुद करण जौहर की ही ऐसी क्लास लगा दी और शो के होस्ट की बोलती पूरी तरह से बंद करा दी। 
दरअसल 13वें एपिसोड में फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत बैठे नजर आ रहे हैं और उन सभी ने जूरी के रूप में शिरकत की हैं।जहां इस एपिसोड में सभी आलिया का नाम लेकर सभी करण जौहर का खूब मजाक बनाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं आलिया भट्ट के होने वाले बेबी को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर भी बातचीत हुई।

दरअसल ये बात तो सभी जानते हैं की बॉलीवुड में करण जौहर एक ऐसे निर्माता हैं जिन्होंने काफी स्टार्स को लांच किया हैं। लेकिन अब करण के लांच के लिस्ट में स्टारकिड्स का नाम सबसे उपर रहता हैं। जिसमे वरुण धवन से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल हैं। वही इस चीज के लिए करण जौहर की काफी टांग खिचाई भी की जाती हैं। और इस एपिसोड में भी इस मुद्दे को उठाकर गेस्ट्स ने करण की खूब खिचाई भी की। 
कॉफी विद करण के सीजन 7 के इस 13वें एपिसोड में सभी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जिसमें दानिश सैत करण जौहर का आलिया के नाम पर मजाक उड़ाते दिखे। तो वहीं बातचीत के दौरान तन्मय भट्ट करण जौहर से कहते हैं। "सुनिए करण, वह (आलिया भट्ट) प्रेग्नेंट हैं। आपको लॉन्च करने के लिए एक नया पर्सन मिल गया"। करण जौहर तन्मय भट्ट की बात पर हैरान होते हुए कहते हैं- "ओह नो। इसलिए नहीं....इसलिए नहीं"। 
जहां हर एपिसोड में करण जौहर सेलेब्स से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बाते निकलवाते नजर आते हैं तो वहीं आज के एपिसोड में वह खुद ही फंसे दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर अपने सामने बैठी जूरी से पूछते हैं कि क्या मैं शो में बार-बार आलिया का बहुत नाम लेता हूं? 
इसके जवाब में दानिश कहते हैं कि मैंने हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' देखी है और इस पूरी फिल्म में आलिया सिर्फ 'शिवा शिवा शिवा' कहती रहती हैं। इसी तरह आप भी शो में सिर्फ 'आलिया! आलिया! आलिया!' करते हैं। इसी तरह से दानिश समेत तन्मय और निहारिका भी करण का जमकर मजाक बनाते दिखे।

facebook twitter instagram