+

बिग बॉस के घर में करीब आ रहे हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई रोमांटिक फोटोज

बिग बॉस 15 को फॉलो कर रहे दर्शकों के दिलों दिमाग पर इन दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ही नाम छाया हुआ है। दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने हर किसी का दिल जीत लिया है।
बिग बॉस के घर में करीब आ रहे हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई रोमांटिक फोटोज
बिग बॉस सीजन 15 में जहां घरवालों के बीच पिछले दो हफ्तों में काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिला, तो वही अब तीसरा हफ्ता आते-आते कई घरवालों की नजदीकियां बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। ईशान और मायशा के बाद अब घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की दोस्ती गहराती हुई नजर आ रही है। इन दोनों को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ फैंस ने इन दोनों को तेजरन का टैग दे दिया है। 


 इन दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ही नाम छाया हुआ है। दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने हर किसी का दिल जीत लिया है। शो के सेट से आए दिन दोनों की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो लगातार वायरल हो रही हैं। करण कुंद्रा ही नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश की ओर से भी चीजें साफ नजर आ रही हैं। उन्हें भी करण कुंद्रा से बात करना और उनके साथ रहना पसंद आ रहा है। 


बिग बॉस 15 के सेट से रोजाना करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लग रही है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं। सामने आई तस्वीरों से साफ दिख रहा है कि करण कुंद्रा बिग बॉस के घर में तेजस्वी का खूब ख्याल रख रहे हैं।


करण ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए  तेजस्वी से कहा, ‘मैं तुम्हें बहुत ही पसंद करता हूं, ठीक है। मुझे एक्स्प्रेशन इश्यू है। मैं बहुत नाखुश था जब तुम जा रही थी, मैंने बोला भी। मुझे बोलने में भी बहुत सोचना पड़ा था कि मैंने तुझे बहुत मिस किया, जब तू गयी थी तो मैं शक्ले भी बना रहा था। हो सकता है कि हमने बात न की हो। तेजस्वी ने कहा पहली बार ऐसा है जब हम बैठकर बात कर रहे हैं। सभी कैमरा सोच रहे होंगे ये क्या हो गया। अभी भी मुझे ये पूछना पड़ रहा था कि तू फ्री है या नहीं।
facebook twitter instagram