+

करण पटेल ने कसा कंगना रनौत पर तंज तो बहन रंगोली ने दिया करारा जवाब, एक्टर को कहा धरती का बोझ

ये है मोहब्बतें फेम टीवी एक्टर करण पटेल ने कंगना के ट्वीट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था कि 'ये महिला देश में पैदा हुई सबसे मज़ाकिया स्टैंडप कॉमेडियन है।' अब करण के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन भी सामने आया है। रंगोली को एक्टर की बात बिल्कुल पसंद नहीं जिसके बाद उन्होंने भी करण पर ज़ोरदार पलटवार किया और एक्टर की बोलती बंद कर दी।
करण पटेल ने कसा कंगना रनौत पर तंज तो बहन रंगोली ने दिया करारा जवाब, एक्टर को कहा धरती का बोझ

ये है मोहब्बतें फेम टीवी एक्टर करण पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। साथ ही एक्टर अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए भी मशहूर है। इसका एक किस्सा हाल ही में देखने को मिला जब करण ने कंगना के एक ट्वीट का मज़ाक उड़ाया। आपको बता दे, कंगना ने ऑक्सीजन को लेकर टीएमसी नेताओं और ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसके बाद करण ने कंगना के ट्वीट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था कि 'ये महिला देश में पैदा हुई सबसे मज़ाकिया स्टैंडप कॉमेडियन है।' करण पटेल की ये टिप्पणी खूब सुर्खियों में आई। 



अब करण के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन भी सामने आया है। रंगोली को एक्टर की बात बिल्कुल पसंद नहीं जिसके बाद उन्होंने भी करण पर ज़ोरदार पलटवार किया और एक्टर की बोलती बंद कर दी।



दरअसल, रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से करण के इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम इस देश के सबसे बड़े नल्ले इंसान हो। जिसने कभी पर्यावरण के लिए कुछ नहीं किया। जो इस धरती मां पर भी बोझ है। अपने अंदर थोड़ी अच्छी भावना लाओ और अच्छा महसूस करो।'



करण पर किया गया रंगोली चंदेल का पलटवार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वही आपको बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजों की घोषणा होने के बाद राज्य में छिड़ी हिंसा को लेकर कंगना लगातार कुछ न कुछ ट्वीट कर रही थीं। जिसके बाद कंगना के कुछ ट्वीट्स को आपत्तिजनक और आक्रामक मानते हुए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि अपना अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी कंगना ने अपनी आवाज़ उठाई और कहा कि वो दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म्स के जरिए आवाज उठाती रहेंगी। तभी से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

facebook twitter instagram