+

करणवीर बोहरा ने सरकार से की अपील, कहा बचपन में कुछ चाहिए होता था तो पेरेंट्स के पास जाते थे अब किसके पास जाए

इंडिया में कोरोना का आतंक मचा हुआ है। ऐसे में लोगों के लिए अपनी आम ज़रूरते पूरी करना भी मुश्किल हो रहा है। अस्पतालों में लोगों को ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रही। ऐसे में अब पॉपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने चिंता जताई है और इस मामले पर बात की है। उन्होंने भारत सरकार से हाथ जोड़कर इस मामले में मदद करने की अपील की। करणवीर ने वीडियो शेयर कर सरकार से आम जरूरतें जैसे कि स्वास्थ्य और शिक्षा से ध्यान देने की अपील की है।
करणवीर बोहरा ने सरकार से की अपील, कहा बचपन में कुछ चाहिए होता था तो पेरेंट्स के पास जाते थे अब किसके पास जाए

इंडिया में कोरोना का आतंक मचा हुआ है। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों के लिए अपनी आम ज़रूरते पूरी करना भी मुश्किल हो रहा है। मेडिकल फैसिलिटीज से लेकर एजुकेशन तक सब कुछ इस वक़्त सफर कर रहा है। अस्पतालों में लोगों को ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रही। ऐसे में अब पॉपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने चिंता जताई है और इस मामले पर बात की है। उन्होंने भारत सरकार से हाथ जोड़कर इस मामले में मदद करने की अपील की। करणवीर ने वीडियो शेयर कर सरकार से आम जरूरतें जैसे कि स्वास्थ्य और शिक्षा से ध्यान देने की अपील की है।  



एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि लोग बहुत असहाय महसूस कर रहे हैं। ये उनके साथ भी हुआ क्योंकि उनके रिश्तेदार कनाडा में रहते हैं और उन्होंने वहां लोगों को मिल रही सहायता के बारे में एक्टर को बताया था। करणवीर ने कहा कि सरकार लोगों के लिए पैरेंट्स की तरह होती हैं जिन्हें इन बुनियादी और ज़रूरी सेवाओं को मुहैया करने पर काम करना चाहिए। 



आपको बता दे, करणवीर बोहरा इन दिनों कनाडा में अपने ससुराल वालों के पास हैं। उन्‍होंने शुक्रवार को कनाडा से ही ये वीडियो शेयर किया है। करणवीर वीडियो में कहते हैं कि कनाडा में उनके परिवार वाले उनको मिलने वाली स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं और श‍िक्षा व्‍यवस्‍था के बारे में बात करते हैं। ये वो चीजे हैं जो किसी भी नागरिक का मूल अध‍िकार है। करणवीर दुखी मन से कहते हैं कि जब कनाडा में इन सुविधाओं की बात होती है तो एक इंडियन होने के नाते वो चुप हो जाते हैं।


वीडियो में आगे करणवीर कहते है, 'बचपन में जब हम कोई चीज देखते थे और हमें उसकी चाहत होती थी तो हम अपने मम्‍मी पापा से कहते थे। वो कुछ चीजे दिला देते थे। कुछ जो नहीं दिला सकते थे नहीं देते थे। आज जब हम बड़े हो गए हैं, तो मैं सोचता हूं कि अब अगर कहीं कोई अच्छी चीज दिख रही है तो किससे कहें? फिर सोचता हूं कि सरकार ही तो हमारी मम्मी पापा हैं। इसलिए मेरी हाथ जोड़कर सरकार से इल्तजा है क‍ि प्लीज कुछ कीजिए। ताकि जब कभी ऐसी बात हो तो एक भारतीय होने के नाते मैं कह सकूं कि हमारे पास भी है। प्‍लीज, यह एक रिक्वेस्ट है।'


करणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे पसंद नहीं जब कोई यह कहता है कि हम थर्ड वर्ल्ड कंट्री से हैं। हमारे देश में जरूरी मूल अधिकार क्यों नहीं हैं। हम सुपर पावर होने के बारे में बात करते हैं। मुझे नहीं लगता कि देश के कोई व्यक्ति अभी खुद को सुपर पावर या शक्तिशाली मान रहा होगा। मैंने जब सोनू सूद पाजी का इंटरव्यू देखा तो मेरे आंसू बह रहे थे। आप कल्पना कर सकते हैं कि हमारे देश में लोगों पर क्या बीत रही है। मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं।'

facebook twitter instagram