+

प्रेगनेंसी की अफवाहों पर करीना कपूर ने दिया करारा जवाब, बोली- ‘मैं कोई मशीन नहीं हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी न किसी वजह से लाइमसाइट में बनी ही रहती है। सोशल मीडिया पर कई दिनों से यह अफवाह चल रही है कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली है। हालांकि इससे पहले भी करीना इन अफवाहों को गलत बता चुकी है लेकिन इस बार करीना लोगों को करारा ज़वाब देती नजर आ रही है।
प्रेगनेंसी की अफवाहों पर करीना कपूर ने दिया करारा जवाब, बोली- ‘मैं कोई मशीन नहीं हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी न किसी वजह से लाइमसाइट में बनी ही रहती है।  इन दिनों करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन करने में लगी हुई है, लेकिन उनकी चर्चा इनकी इस फिल्म को लेकर नहीं, उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहों को लेकर हो रही है। सोशल मीडिया पर कई दिनों से यह अफवाह चल रही है कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली है। हालांकि इससे पहले भी करीना इन अफवाहों को गलत बता चुकी है लेकिन इस बार करीना लोगों को करारा ज़वाब देती नजर आ रही है।

करीना कपूर हाल ही में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर गई हुई थी जहां की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इनमें से एक तस्वीर को देखकर करीना के पेट को देखकर कुछ लोगों ने यह अफवाह फैलानी शुरू कर दी कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली है। इस अफवाह को करीना कपूर ने बड़े ही मजेदार अंदाज में गलत बताते हुए कहा कि यह सिर्फ पिज्जा और वाइन है। करीना ने कहा था कि वो प्रेगनेंट नहीं है, उनके पति सैफ अली खान पहले ही देश की पॉपुलेशन के लिए काफी कंट्रीब्यूशन कर चुके हैं।

करीना के अपनी प्रेगनेंसी की खबर के गलत साबित करने के बाद भी उनके तीसरी बार मां बनने की खबर पर उनसे सवाल पूछा जा रहा है, लेकिन इस बार करीना ने मजेदार जवाब देकर नहीं बल्कि करारा जवाब देककर लोगों की बोलती बंद कर दी है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में करीना कपूर ने बड़ी ही बेबाकी से अपनी प्रेंगनेंसी की अफवाह पर जवाब दिया है। करीना ने कहा कि उनका पेट निकल आया है, इसका मतलब ये नहीं है कि वो प्रेग्नेंट है। करीना ने अपने बढ़े हुए वजन पर भी कहा कि उनका वजन पिज्जा खाने से बढ़ गया है।

अपने इंटरव्यू में करीना कपूर आगे कहती है कि वो कोई मशीन नहीं है। साथ ही कहती है कि उन्हें बेबी चाहिए या नहीं यह चॉइस उन पर ही छोड़ दें। करीना के इस बेबाक जवाब से बेशक लोगों की बोलती बंद हो गई होगी। करीना कपूर वैसे भी बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती है । करीना ने अपनी तीसरी बार प्रेगनेंट होने की खबर पर जिस तरह से जवाब दिया है, उससे ट्रोलर्स की बोलती तो बंद हो गई होगी।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करीना जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रहे ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram