+

करीना कपूर ने अपना 40वां बर्थडे मनाया परिवार संग,बिना मेकअप लुक में भी ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 21 सितंबर यानि आज अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर अभिनेत्री ने एक छोटी-सी पार्टी का अयोजन किया,
करीना कपूर ने अपना 40वां बर्थडे मनाया परिवार संग,बिना मेकअप लुक में भी ढाया कहर
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 21 सितंबर यानि आज अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर अभिनेत्री ने एक छोटी-सी पार्टी का अयोजन किया,जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल रहे। करीना कपूर अपने बर्थडे पार्टी में बिना मेकअप के दिखाई दी। 



वहीं बहन करिश्मा कपूर ने पार्टी की कुछ तस्वीरें करते हुए बेबो को बर्थडे विश किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा बर्थडे गर्ल,हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हैप्पी बर्थडे।  


करिश्मा ने की फोटोज शेयर

करिश्मा कपूर ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सैफ अली खान,पिता रणधीर कपूर,मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त सभी शामिल हैं। वहीं करीना कपूर भी अपने बर्थडे केक के साथ एक पिक्चर में पोज देती नजर आई। 


वहीं बर्थडे से एक दिन पहले करीना कपूर ने अपनी एक ब्लैक  एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं। मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना। 



बता दें,करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स फैन्स के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं। 


गौरतलब है कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा से पैरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। वहीं करीना अपने आप को दूसरे बच्चे होने के लिए फिट रख रही हैं साथ ही वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड को भी खूब एन्जॉय कर रही है।  


करीना कपूर खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार अदाकारा इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी। एक्ट्रेस की अपकामिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है,जिसमें उनकी जोड़ी आमिर खान संग नजर आएगी। करीना अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं,ऐसे में हालिया खबर के मुताबिक करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए वीएफएक्स का यूज किया जाएगा। 


दरअसल करीना और आमिर खान की इस फिल्म के  लिए  अभी 100 दिन की शूटिंग और बाकी है। उम्मीद है कि करीना अक्टूबर में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी। वैसे करीना के अपने दूसरे बेबी की गुड न्यूज देने के बाद आमिर खान उनका सेट पर खास ख्याल रखते हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter