+

करीना कपूर खान एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं स्पॉट, पिंक ड्रेस में दिखा स्टाइलिश लुक

अगले साल फरवरी में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनेंगी। इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब करीना एंजॉय करती नजर आ रही हैं।
करीना कपूर खान एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं स्पॉट, पिंक ड्रेस में दिखा स्टाइलिश लुक
अगले साल फरवरी में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनेंगी। इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब करीना एंजॉय करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में करीना की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


इन तस्वीरों में करीना का बेबी बंप साफ दिख रहा है और पिंक ड्रेस उन्होंने पहनी है। अपनी पहली प्रेग्नेंसी की ही तरह इस बार भी करीना कपूर काम कर रही हैं। इस दौरान एक ऐड की शूटिंग करते हुए करीना नजर आईं।


इससे पहले भी करीना ने बहन करिश्मा कपूर के साथ एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं थीं। इस शूट से पहले करिश्मा ने दोनों का मेकअप करते एक बूमेरैंग भी साझा कया था। 


सैफ अली खान के साथ भी करीना कपूर को इससे पहले मुंबई की स्ट्रीट पर वॉक करते हुए दिखा गया था। इस दौरान अपने मुंह पर एक्ट्रेस ने मास्क लगाया हुआ था और बाल उन्होंने बांध रखे थे। जबकि प्लेन व्हाइट कुर्ता-पायजामा सैफ अली खान ने पहना हुआ था। 


करीना कपूर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली गईं थीं। कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से मुंबई लौटीं हैं। दिल्ली करीना सैफ और बेटे तैमूर के संग गईं थीं। फिल्म तख्त की भी शूटिंग करीना कपूर जल्द शुरु करेंगी। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नन्‍हा मेहमान अगले साल फरवरी में आएगा। 


मीडिया रिपोटर्स के अनुसार,नए घर में करीना और सैफ अपने इस बच्‍चे का स्वागत करेंगे। जल्द ही नए घर में दोनों शिफ्ट हो सकते हैं। सैफ अली खान ने दोबारा पिता बनने पर कहा था कि मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। यह सबसे सही उम्र है बच्चे को बढ़ते देख। जब आप युवा होते हैं तो आप उस समय खुद पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अपने कैरियर को लेकर चिंतित रहते हैं। और आप सेटल हो चुके होते हैं,आपके पास समय होता है और आप ज्यादा प्यार दे पाते हैं। 

facebook twitter instagram