+

करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने, क्या है वायरल फोटो का सच?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर छाई हुई है। इस किताब में करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान के अनुभवों को शेयर किया है। इस बुक के टाइटल को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हो रही है। वही दूसरी ओर अब इसी बुक से उनके छोटे बेटे जेह की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं।
करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने, क्या है वायरल फोटो का सच?
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर छाई हुई है। इस किताब में करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान के अनुभवों को शेयर किया है। इस बुक के टाइटल को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हो रही है। वही दूसरी ओर अब इसी बुक से उनके छोटे बेटे जेह की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। करीना के एक फैनपेज से जेह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगर फैन पेज का दावा सही है तो पहली बार तैमूर के छोटे भाई जेह की तस्वीर सामने आई है। 

करीना कपूर के फैन पेज से फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में करीना और उनका छोटा बेटा जेह दिखाई दे रहे हैं। पहली फोटो तैमूर की है और दूसरी जेह की। इस फोटो पर लोग जेह को तैमूर की तरह ही क्यूट बता रहे हैं। अभी हाल ही में करीना- सैफ के दूसरे बेटे के नाम का खुलासा हुआ है। फरवरी में मां बनी करीना ने अभी तक अपने छोटे बेटे की फोटो सोशल मीडिया से दूर रखी हुई है। 


फैन पेज ने तो ये दावा कर दिया है कि ये फोटो तैमूर के छोटे भाई जेह की है। हालांकि अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है। हो तो ये भी सकता है कि ये फोटो तैमूर के ही बचपन की हो। दरअसल, करीना ने अपनी दोनों ही प्रेगनेंसी के अनुभव को इस इस किताब में उतारा है। ऐसे में अभी इस फोटो के सच के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा। 


आपको बता दें कि साल 2016 में तैमूर के जन्म के बाद ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। शायद यहीं वजह है कि अबतक जेह की तस्वीर को मीडिया की नजरों से बचा कर रखा गया था। वहीं कुछ लोगों को तैमूर के नाम से भी आपत्ति थी कि सैफ और करीना ने एक निर्मम शासक के नाम पर अपने बेटे का नाम क्यों रखा? वहीं इस किताब को लेकर कुछ वर्ग में नाराजगी है। लोगों को करीना की किताब के नाम में बाइबल शब्द होने पर आपत्ति है। 
facebook twitter instagram