+

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी में की बहन करिश्मा के साथ शूटिंग, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अगले साल फरवरी में दूसरी बार मां बनेंगी। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड बीता रही हैं। पहले की तरह वह इस बार भी प्रेग्नेंसी में काम कर रही हैं।
करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी में की बहन करिश्मा के साथ शूटिंग, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अगले साल फरवरी में दूसरी बार मां बनेंगी। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड बीता रही हैं। पहले की तरह वह इस बार भी प्रेग्नेंसी में काम कर रही हैं। करीना कपूर ने हाल ही में बहर करिश्मा कपूर के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। 


इन तस्वीरों में करीना कपूर का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। हालांकि यह शूट करिश्मा और करीना ने घर पर ही कराया है। सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग भी करिश्मा ने शूट से पहले दोनों का मेकअप करते हुए पोस्ट किया है। इसमें करीना अपना मेकअप बैठकर करा रही हैं वहीं करिश्मा उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

❤️ #sistersquad 👭 #behindthescenes

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


व्हाइट टी शर्ट इस दौरान करिश्मा और करीना दोनों ने पहनी हुई है जबकि ऊपर से ग्रे कलर का जैकेट भी दोनों ने पहना हुआ है। करिश्मा और करीना का यह फोटोशूट घर की बालकनी में ही हुआ है। इस वीडियो को करिश्मा ने साझा करते हुए लिखा, बहन के साथ काम करना हमेशा बेस्ट होता है। 


हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया कि अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज जब पति सैफ अली खान को बताई तो उन्होंने कैसा रिएक्‍शन दिया था यह बताया। करीना ने कहा था कि फिल्मी रिएक्‍शन उन्हें परिवार से बिलकुल नहीं मिला। सैफ ने भी इस खबर पर नॉर्मल रिएक्‍शन दिया था। 


करीना कपूर खान ने बताया था कि,  मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।


फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करीना कपूर ने पूरी की

आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करीना कपूर खान ने हाल ही में खत्म की है। आमिर खान इस फिल्म में करीना के साथ मुख्य किरदार में हैं। करीना ने फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन पर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था। 


करीना ने आमिर के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा था, सभी यात्राओं का एक अंत होता है। मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।
facebook twitter instagram