+

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के पहले बेटे इब्राहिम को किया बर्थडे विश,बोलीं-हैप्पी बर्थडे हैंडसम

बॉलीवुड में दस्तक देने से पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।
करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के पहले बेटे इब्राहिम को किया बर्थडे विश,बोलीं-हैप्पी बर्थडे हैंडसम
बॉलीवुड में दस्तक देने से पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान की काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यूं तो इब्राहिम लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहना पसंद करते हैं,लेकिन वो ज्यादातर बार अपनी बहन सारा अली खास के साथ तस्वीरों में नजर आ जाते हैं। इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। पिता सैफ की तरह हूबहू दिखने वाले इब्राहिम आज अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।


जन्मदिन के खास मौके पर इब्राहिम को अपने फैंस और दोस्तों से खूब बधाइयां भी मिल रही है। बर्थडे के स्पेशल दिन इब्राहिम को करीना कपूर खान ने भी जन्मदिन की बधाइयां दी है। इस बीच करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में छोटे नवाब फॉर्मल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। करीना ने इस फोटो के साथ गुड लुकिंग GIF डाला और इसके साथ लिखा,हैप्पी बर्थडे हैंडसम। 


वैसे इब्राहिम अली खान बहुत बार करीना कपूर के साथ फैमिली तस्वीरों में भी नजर आ चुके हैं साथ ही वह अपनी खास बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। वहीं बहुत बार इब्राहिम अपने छोटे भाई तैमूर संग भी नजर आते रहते हैं। केवल इब्राहिम की ही नहीं बल्कि सारा अली खान के साथ भी करीना की बातचीत बहुत अच्छी है। यही नहीं सारा तो कई सारे इंटरव्यूज में करीना की जमकर तारीफ  भी कर चुकी हैं। 


सारा ने ऐसे किया विश..

इब्राहिम को उनकी सबसे अच्छी दोस्त और बहन सारा अली खान ने भी बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। भाई के बर्थडे के स्पेशल दिन सारा ने पापा सैफ अली संग कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर की है। खैर,इब्राहिम और सारा की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है,दोनों भाई बहन एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और यह बात किसी से छिपी नहीं है। वैसे तस्वीरों में देखा जा सकता है सारा को अपने छोटे भाई के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बहुत पसंद है। 


काम की बात करें तो सारा अली खान ने तो बॉलीवुड में अपने कदम रख लिए है और थोड़े ही वक्त में उन्होंने लोगों का दिल भी जीत लिया है। वहीं अब लोग इब्राहिम के करियर को जानने के लिए काफी ज्यादा बेचैन है।


दरअसल फैंस इब्राहिम को फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं। ताकि  लोगों को इब्राहिम में यंग सैफ  अली खान दिखाई दे। लेकिन अब इस बात को तो इब्राहिम ही साफ कर सकते हैं कि वह अपनी लाइफ में क्या बनने को लेकर सपने देख रहे हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram