+

करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर हुई लीक, नाना रणधीर कपूर ने दिखाई पहली झलक

करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान फरवरी में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना को मां बने हुए एक महीना बीत चुका है लेकिन उनका छोटा बेटा अब तक मीडिया की नज़रों से दूर है।
करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर हुई लीक, नाना रणधीर कपूर ने दिखाई पहली झलक
करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान फरवरी में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना को मां बने हुए एक महीना बीत चुका है, लेकिन उनका छोटा बेटा अब तक मीडिया की नज़रों से दूर है। तैमूर अली ख़ान के छोटे भाई की एक झलक देखने को हर कोई बेताब है। लेकिन करीना ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है और न ही लोगों के सामने उसका नाम रिवील किया है। ऐसे में करीना के छोटे बेटे की देखने कि बेताबी में लोगों में और ज्यादा बढ़ गई है।


 इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर के छोटे बेटे की पहली फोटो सामने आ गई है। दावा किया जा रहा है कि करीना के पापा रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो बच्चों की फोटो शेयर की और तुरंत डिलीट भी कर दी। माना जा रहा है कि ये फोटो सैफ-करीना के छोटे बेटे की ही थी। 


दरअसल रणधीर कपूर ने अपने ग्रैंडसन की दो तस्वीरों का एक कोलॉज इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया था। लेकिन ऐसा लगता है कि रणधीर कपूर ने गलती से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। क्योंकि उन्होंने कुछ ही मिनटों में तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से डिलीट भी कर दिया था। लेकिन फैंस भी कम चालाक नहीं हैं उन्होंने भी रणधीर कपूर के तस्वीर को डिलीट करने से पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया थ। अब ये पिक्चर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 


इससे पहले करीना कपूर ने भी अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी हालांकि उन्होंने अपने सेकेंड बेबी के चेहर की एक झलक भी वर्चुअल वर्ल्ड को नहीं दी थी। बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया था।


बता दें कि करीना के सेकेंड बेबी का नामकरण होना अभी बाकी है। वहीं एक्ट्रेस के एक करीबी ने खुलासा किया है कि सैफिना अपने दूसरे बेबी के नामकरण में काफी कम लोगों को इंवाइट करने वाले हैं। दरअसल करीना और सैफ नहीं चाहते हैं कि महामारी की वजह से ज्यादा लोग इक्टठा हों। 
facebook twitter instagram