+

करीना ने न्यूबॉर्न बेबी संग पोस्ट की पहली फैमिली फोटो,पापा सैफ और तैमूर संग खेलते नजर आए सबसे छोटे नवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
करीना ने न्यूबॉर्न बेबी संग पोस्ट की पहली फैमिली फोटो,पापा सैफ और तैमूर संग खेलते नजर आए सबसे छोटे नवाब
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही नहीं फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री से उनके छोटे बेटी की तस्वीर पोस्ट करने की गुजारिश करते रहते हैं। हाल ही में करीना ने अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है,जिसमें तैमूर और सैफ अली खान छोटे बेबी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 


करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपने न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीर साझा की, लेकिन उन्होंने बेबीफेस इमोजी से बच्चे का चेहरा ढक रखा है। तस्वीर में करीना के पति और अभिनेता सैफ अली खान और दंपति का बड़े बेटे तैमूर न्यूबॉर्न बेबी को देख रहे हैं। करीना ने इंस्टाग्राम इमेज के साथ कैप्शन लिखा, मेरा वीकेंड इसी तरह का दिखता है.. आप लोग अपने बारे में बताएं?


बता दें करीना और सैफ ने इस साल 21 फरवरी को तैमूर के बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था। कपल अब तक सार्वजनिक रूप से न्यूबॉर्न बेबी के बारे में कुछ भी साझा करने से बच रहे थे।


पिछले दिनों करीना-सैफ के दूसरे बच्चे से मिलने के लिए सोहा अली खान,सारा अली खान,मलाइका अरोड़ा,अर्जुन कपूर,करण जौहर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। हालांकि बेबी के होने के बाद दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपने पोते को एक झलक देखा तक नहीं है और इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने किया है। मालूम हो शर्मिला इस समय दिल्ली में रह रही हैं और कोरोना वायरस के बेताहाशा बढऩे की वजह से वो अब तक मुंबई वापस नहीं आई है। 
facebook twitter instagram