+

सैफ संग पटौदी पैलेस में बैडमिंटन खेलती दिखीं करीना कपूर, BFF अमृता अरोड़ा को दिया ये चैलेंज

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है- हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स।
सैफ संग पटौदी पैलेस में बैडमिंटन खेलती दिखीं करीना कपूर, BFF अमृता अरोड़ा को दिया ये चैलेंज

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों बनी रहती हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपने दोनों बच्चों और पति के साथ अपनी कई सारी फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर करीना कपूर का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर और पति सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही है।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति सैफ के साथ बैडमिंटन खेलती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स... नॉट बैड। इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा को भी टैग किया है और लिखा - अमू, क्या तुम गेम के लिए रेडी हो? करीना और सैफ के पीछे पटौदी पैलेस नजर आ रहा है।

करीना कपूर और सैफ का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अपने रिएक्श दे रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स पर अपनी भाभी करीना की पोस्ट पर ननद सोहा अली खान ने  कॉमेंट किया है और लिखा है- मुझे अमृता अरोड़ा के बारे में तो नहीं पता लेकिन मैं जरूर तैयार हूं। वहीं करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता ने उनके सवाल का जवाब देते हुए कॉमेंट में लिखा, 'हा हा हा, तुम हमारे साथ खेल सकती हो करीना।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अहम रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में थे। फिल्म बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई, जिस वजह से बॉक्स ऑफिस पर यह उस तरह की कमाई नहीं कर पाई जितनी उम्मीद की जा रही थी। इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था।


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram