+

करीना कपूर से अपने दूसरे बच्चे को लेकर घबराये हुए हैं सैफ अली खान? कन्फर्म किया एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान और मशहूर अदाकारा करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के मात-पिता बनने वाले हैं।
करीना कपूर से अपने दूसरे बच्चे को लेकर घबराये हुए हैं सैफ अली खान? कन्फर्म किया एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट
बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान और मशहूर अदाकारा करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के मात-पिता बनने वाले हैं। इस कपल ने पिछले साल लॉकडाउन के वक्त यह घोषणा की थी कि अब बहुत जल्द तैमूर अली खान बड़े भाई बन जाएंगे। वहीं पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म मार्च तक देंगी। लेकिन हाल ही में सैफ अली खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी कि डिलीवरी डेट मार्च में नहीं बल्कि अगले महीने फरवरी तक होनी है। 

 दूसरे बच्चे पर क्या बोले सैफ?

अपने हालिया इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि करीना की दूसरी डिलीवरी फरवरी में हो सकती है और वह इस बात को लेकर बहुत रिलैक्स हैं। उन्होंने कहा,वो कभी भी हमारे पास आकर हमें हाय कह सकते हैं और मैं कहूंगा कि क्या?? हां, हम उसे लेकर बिलकुल रिलैक्स हैं लेकिन साथ ही हम बहुत एक्साइटेड भी हैं। सैफ ने कहा कि दूसरा बच्चा उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है और ये थोड़ा डराने वाला भी है। 

वैसे तैमूर का छोटा भाई आने वाला है या बहन ये जानने के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं करीना की बात करें तो एक्टे्रस खुद को कहीं न कहीं व्यस्त रखी हैं। फिलहाल करीना योग करके और बाकी चीजों के जरिए खुद को बिजी रखकर अपनी और अपने होने वाले बेबी की सेहत अच्छी रखने के प्रयास कर रही हैं। 

वहीं सैफ अली खान की बात करें तो फिलहाल एक्टर पैटर्निटी लीव पर हैं। मार्च के महीने में अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग करना शूरू कर देंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा सैफ के हाथ ‘बंटी और बबली 2’, ‘भूत पुलिस’और ‘विक्रम वेध’ जैसी कई फिल्में हैं।









facebook twitter instagram