+

कर्नाटक: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा बोले- कोरोना से निपटने का समाधान लॉकडाउन नहीं है

मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए मास्क पहनने तथा एक-दूसरे के शरीर से दूरी बनाकर रखने की आवश्यकता पर जोर दिया जिससे कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके।
कर्नाटक: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा बोले- कोरोना से निपटने का समाधान लॉकडाउन नहीं है
कर्नाटक में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच, सूबे के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि लॉकडाउन कोविड-19 का समाधान नहीं है और सरकार के लिए संसाधन जुटाना समान रूप से महत्वपूर्ण है। उन्होंने बेंगलुरु और अन्यत्र सप्ताहभर के लॉकडाउन में विस्तार की संभावना से इनकार किया।

मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए मास्क पहनने तथा एक-दूसरे के शरीर से दूरी बनाकर रखने की आवश्यकता पर जोर दिया जिससे कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘शुरू में हम कोविड-19 पर नियंत्रण करने में सफल रहे, लेकिन हाल के दिनों में, विशेषकर बेंगलुरु में कोविड के मामले बढ़े हैं, मैं राज्य के लोगों से कहना चाहता हूं कि वायरस पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन कोई समाधान नहीं है। समाधान मास्क पहनना और भौतिक दूरी बनाकर रखना है।’’

कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के बीच बेंगलुरु शहरी और ग्रामीण जिलों में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 14 जुलाई को रात आठ बजे से बुधवार सुबह पांच बजे तक के लिए ‘‘संपूर्ण लॉकडाउन’’ लागू कर दिया गया था। कुछ अन्य जिलों ने भी इस अवधि के दौरान लॉकडाउन की घोषणा की थी।




facebook twitter