+

इस शख्श ने अपनी दिवंगत पत्नी को ऐसे दी श्रद्धांजलि, गृह प्रवेश के लिए बनवाया मोम का पुतला, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल कर्नाटक के बिजनेसमैन श्रीनिवास गुप्ता
इस शख्श ने अपनी दिवंगत पत्नी को ऐसे दी श्रद्धांजलि, गृह प्रवेश के लिए बनवाया मोम का पुतला, देखें वीडियो
सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल कर्नाटक के बिजनेसमैन श्रीनिवास गुप्ता ने कोप्पल में अपने नए घर का गृह-प्रवेश अपनी पत्नी माधवी की सिलिकॉन वैक्स प्रतिमा के साथ किया। साल 2017 जुलाई में एक कार दुर्घटना में उनकी पत्नी माधवी की मौत हो गई थी। 


फंक्शन में पहुंचे मेहमानों ने जब माधवी को सीट पर बैठे हुए देखा तो वह दंग रह गए। उसके बाद सबको यह पता चला कि माधवी की मूर्ति उनके पति श्रिनिवास गुप्ता ने बनवाई है। एक आर्किटेक्ट की मदद से मूर्ति को बनवाया है। नए घर में ही इस स्टेच्यू को बनवाया। मूर्ति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। 


श्रीनिवास गुप्ता ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया, मेरे घर में पत्नी को फिर देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बेंगलुरु के आर्टिस्ट श्रीधर मूर्ती को मेरी पत्नी का स्टैच्यू बनाने में एक साल का वक्त लगा। स्टैच्यू की लंबी उम्र के लिए सिलिकोन का इस्तेमाल किया गया है। 

11 अगस्त की सुबह इस पोस्ट को एएनआई ने साझा किया। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 7 हजार से अधिक लाइक्स और  हजार से अधिक बार इसे रि-ट्वीट और कमेंट किया गया। फंक्शन का वीडियो भी लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया। इस वीडियो में माधवी के सिलिकॉन स्टैच्यू के साथ पूरा परिवार बैठा हुआ नजर आ रहा है। 


श्रीनिवास गुप्ता ने आगे बताया, हमारे आर्टिस्ट ने सिलिकॉन का आइडिया दिया था। कोप्पल में काफी गर्मी पड़ती है और पूरे दिन एसी को भी नहीं चलाया जा सकता है। उनके ही सुझाव से सिलिकॉन स्टैच्यू बनाया गया। 
facebook twitter