+

कर्नाटकः ओमिक्रॉन की वैक्सीन देने के बहाने घर में डाली डकैती, लूटे सोने के आभूषण

कोविड के स्‍ट्रेन ओमिक्रॉन के मामले की पुष्टि ने चिंता बढ़ा दी है। इस बीच कर्नाटक पुलिस ने चोरी के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है
कर्नाटकः ओमिक्रॉन की वैक्सीन देने के बहाने घर में डाली डकैती, लूटे सोने के आभूषण
बीते दिन कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉनके मामले भारत में सामने आए। कर्नाटक राज्‍य में इस वेरिएंट के 2 संक्रमित मिले हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से गुरुवार को कहा गया है कि देश में कोविड के स्‍ट्रेन ओमिक्रॉन के मामले की पुष्टि ने चिंता बढ़ा दी है। इस बीच कर्नाटक पुलिस ने चोरी के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें लुटेरे ओमिक्रॉन की वैक्सीन लगाने के बहाने घर में घुसे और सोने के आभूषण लूट लिए।
यशवंतपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इस संबंध में दो लोगों से पूछताछ कर रही है। जिस घर में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया, उसके पास से पुलिस ने लाल रंग की एक कार भी बरामद की है। बदमाशों ने कथित तौर पर वाहन की रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट बदल दी थी। पुलिस को शक है कि कार चोरी की थी और लूट के लिए इस्तेमाल की गई थी।
पुलिस के अनुसार, तीन लुटेरे एक कार में आए थे। आरोपी ने संपत सिंह की पत्नी पिस्ता देवी और उनकी बहू रक्षा से कोविड-19 के टीकाकरण के बारे में पूछताछ की। पिस्ता देवी ने पति को फोन करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके माथे पर पिस्टल रख दी और पहले आरोपी का पीछा करने वाले अन्य दो लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर घर से 50 ग्राम सोने के जेवर लूट लिए।
जब पिस्ता देवी का बड़ा बेटा विक्रम सिंह घर लौटा, तो लुटेरों ने उससे पूछा कि क्या उसने टीका लगवाया है। जैसे ही विक्रम ने कहा कि उसे पूरी तरह से टीका लग गया है, आरोपी मौके से फरार हो गये।
बरहाल, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।
facebook twitter instagram