कर्नाटक: कनकपुरा में मेडिकल कॉलेज के आवंटन को लेकर शिवकुमार की मुख्यमंत्री को चेतावनी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार ने शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को आगाह किया कि अगर उन्होंने प्रतिशोध की राजनीति की तो उन्हें गंभीर कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। शिवकुमार अपने निर्वाचन क्षेत्र कनकपुरा में मेडिकल कॉलेज के आवंटन को बहाल करने की मांग कर रहे हैं। 

शिवकुमार ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि पिछली गठबंधन सरकार ने मेडिकल कॉलेज को मंजूरी दी थी, जिसके लिये भूमि आवंटित की जा चुकी है और भूमि पूजन की तैयारी की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के बाद इसे रद्द कर चिकबल्लापुर स्थानांतरित करने का फैसला लिया है। 

शिवकुमार ने कहा, मैं आपसे तत्काल कनकपुरा में मेडिकल कॉलेज के आवंटन की बहाली और भूमि पूजन की तारीख देने का अनुरोध करता हूं। 

उन्होंने कहा, मैं इस बात की ओर भी आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि अगर आपकी सरकार का एकमात्र उद्देश्य प्रतिशोध की राजनीति करना है तो मैं कनकपुरा के लोगों को न्याय दिलाने के लिए अपने तरीके से गंभीर कार्रवाई करने के लिये विवश हो जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि आप इसकी गुंजाइश नहीं छोड़ेंगे।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Shivkumar,Karnataka,Chief Minister,BS Yeddyurappa,Kanakpura,vengeance