+

कर्नाटक : येदियुरप्पा सरकार के दो और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के दो और मंत्रियों-बासवराज बोम्मई तथा के. गोपालैया-की कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
कर्नाटक : येदियुरप्पा सरकार के दो और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित
चीन के वुहान से शुरू हुए वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर देश में जारी है। अब तक इस घातक बीमारी से कई नेता लोग संक्रमित हुए तो कई की मौत हो गयी है। इस बीच कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के दो और मंत्रियों-बासवराज बोम्मई तथा के. गोपालैया-की कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। 
गृहमंत्री बोम्मई ने बुधवार को ट्वीट किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने कहा, “कल हमारे घरेलू सहायक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसलिए, मैंने भी अपनी जांच करवाई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई।” बोम्मई ने कहा कि उनमें इस रोग के लक्षण नहीं हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर वह घर पर पृथक रह रहे हैं। 
मंगलवार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री गोपालैया ने ट्वीट किया था, “मेरे संक्रमित होने की जांच में पुष्टि हुई है, इसलिए मैं डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। हालांकि, मुझमें इस रोग के कोई लक्षण नहीं हैं।” बोम्मई और गोपालैया ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया है। वायरस से संक्रमित हुए अन्य मंत्रियों में वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सी टी रवि और कृषि मंत्री बी सी पाटिल शामिल हैं। 


UP : CM योगी ने पेंशन के 1,311 करोड़ रुपये लाभार्थियों के खाते में ऑनलाइन भेजे


facebook twitter