+

करणी सेना ने सलमान खान, करण जौहर एवं आलिया भट्ट का किया पुतला दहन

करणी सेना ने सलमान खान, करण जौहर एवं आलिया भट्ट का किया पुतला दहन
पटना, (पंजाब केसरी) : श्री राजपूत करणी सेना के सभी पदधारियों एवं सेनानियों की ओर से आज  संध्या बोरिंग रोड चैराहा पर क्षत्रिय शिरोमणि एवं राज्य अध्यक्ष  बी. के. सिंह के नेतृत्व में फिल्मी दुनिया में व्याप्त नेपटिस्ट गिरोह का पुतला दहन किया गया। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद समर्थकों का जन-आन्दोलन बढ़ता जा रहा है। श्री सिंह के साथ दर्जनों समर्थक बिहार के प्रतिभावान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनकी पुण्य आत्मा की शांति हेतु एवं परिवार को सांत्वना देने राजीव नगर स्थित घर पहुंचेे।
मालूम हो कि फिल्मी दुनियां की चकाचैंध से दूर एक नियोजित गैंग भी है जो नवोदित अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को मानसिक, व्यवसायिक शोषण भी करता है जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट एवं सलमान खान जैसे प्रमुख घृणित चेहरे हैं।
श्री राजपूत करणी सेना के राज्य अध्यक्ष  बी. के सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के कारणों की जांच सीबीआई जैसे प्रतिष्ठित एजेन्सी से कराने की मांग की है। महाराष्ट्र सरकार एवं मुम्बई पुलिस को साफ चेतावनी देते हुए बी. के. सिंह ने बताया कि इंटरनेट एवं मीडिया से प्राप्त सूत्रों एवं फोटो साक्ष्यों से ये साफ  प्रतीत हो रहा है कि बिहार की माटी के लाल एवं अन्र्तराष्ट्रीय  स्तर के उभरते सिने कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या करके उसे आत्महत्या का रंग दिया जा रहा है।
यदि सक्षम सरकारों के द्वारा सीबीआई जांच अविलम्ब शुरू नहीं कराई गई तो फिल्मी दुनिया में मौजूद ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए करणी सेना व्यापक जन आंदोलन करेगी। बीके सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री के स्थापित कलाकार कंगना रनौत के प्रति आभार व्यक्त कियाए साथ ही रनौत को धमकी देने वाले फिल्मी लोगों को चेतावनी दी कि ऐसी गलती दुबारा न हो, अन्यथा पूरे देश में करणी सेना उनके फिल्मों को चलने नहीं देगी।
श्री सिंह ने कहा कि सरकार अगर जल्दी ही सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने हेतु उचित कदम नहीं उठाती है तो ऐसे में समाज के जन आंदोलन को रोक पाना मुश्किल हो जाएगा।
facebook twitter