दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' की धूम , पानीपत हुई फ्लॉप

इस शुक्रवार रिलीज़ हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रखा।  शनिवार के दिन फ़िल्म ने दमदार कलेक्शन बटोरते हुए पहले दिन से बेहतर प्रदर्शन किया। ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई थी और अब ये एक हिट बनने की तरफ रफ़्तार से बढ़ रही है।

 
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पति पत्नी और वो' के साथ, अर्जुन कपूर - संजय दत्त स्टारर  फिल्म पानीपत भी रिलीज़ हुई थी। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पानीपत को पहले दिन से ही पछाड़ते हुए बढ़त बना रखी है। 


कार्तिक आर्यन , भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन 9.10 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था और शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 12.33 करोड़ का कलेक्शन किया है। 



फिल्म ने पहले दो दिनों में अब तक कुल 21 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ट्रेड विशेषज्ञों के अनुसार फिल्म को रविवार के दिन और अधिक फायदा मिलने की उम्मीद है और फिल्म के कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 40 करोड़ की कमाई के आंकड़े को छू सकती है। 


अगर ये फिल्म हिट होती है,  तो ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की लगातार तीसरी हिट फिल्म होगी। इससे पहले कार्तिक आर्यन सोनू के टीटू की स्वीटी और लुकाछुपी के रूप में बॉक्स ऑफिस पर खूब को कमाऊ स्टार साबित कर चुके है।  


वहीं फिल्म पानीपत की बात की जाए तो आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनन जैसे स्टारकास्ट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पायी। फिल्म ने दो दिनों में महज  6 करोड़ का कलेक्शन किया है। 


'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमे संजीव कुमार ने लीड रोल निभाया था। रीमेक में भी पति पत्नी और गर्लफ्रैंड की कहानी है।  कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर पति - पत्नी है और अनन्या पांडे फिल्म में 'वो' का किरदार निभा रही है।  


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Karthik Aryan,Panipat,opener