+

कोरोना कहर में कार्तिक आर्यन की लोगों से खास अपील, वैक्सीन पंजीकरण की अपील वाला मजेदार पोस्ट हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे,जिसके बाद एक्टर 14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद अब वह बिलकुल स्वस्थ हो गए।
कोरोना कहर में कार्तिक आर्यन की लोगों से खास अपील, वैक्सीन पंजीकरण की अपील वाला मजेदार पोस्ट हुआ वायरल
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे,जिसके बाद एक्टर 14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद अब वह कोरोना की जंग जीत चुके हैं । दरअसल पिछले दिनों अपनी फिल्मों की लगातार शूटिंग और काम के चलते कार्तिक कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मजेदार अंदाज में लोगों को कहा है कि वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन कराना न भूले जिसकी प्रक्रिया कुछ ही वक्त में शुरू हो जाएगी।


एक्टर का पोस्ट वायरल... 

दरअसल सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक आर्यन ने मजकिया अंदाज में  लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो साझा किया।



इस बीच कार्तिक ने लिखा, जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो। कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है। वैसे अब कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट धड़ल्ले से वायरल है और फैंस कार्तिक की इस बात को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। बता दें,28 अप्रैल शाम 4:00 बजे से कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है और यह 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए हुआ है।


एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग खत्म की है। इस अलावा कार्तिक की फिल्म 'धमाका' के टीज़र ने काफी धमाल मचाया हुआ है।  इन दो फिल्मों के अलावा अभिनेता 'आला वैकुंठापुरामुलू’ की रीमेक पर भी जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन नजर आएंगी।


facebook twitter instagram