+

कार्तिक आर्यन के दो सुपरहिट फिल्मों की सीक्वल पक्की,सनी सिंह ने किया कन्‍फर्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’सुपरहिट रही थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह नजर आए थे
कार्तिक आर्यन के दो सुपरहिट फिल्मों की सीक्वल पक्की,सनी सिंह ने किया कन्‍फर्म
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’सुपरहिट रही थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह नजर आए थे और दर्शकों के साथ क्रिटिक्स का भी फिल्म ने दिल जीता था। 100 करोड़ क्लब में इस फिल्म ने जगह बनाई थी। 


हालांकि इडस्ट्री में स्टारडम कार्तिक आर्यन को इसी फिल्म ने दिलाया था। सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्मों में कार्तिक आर्यन की यह फिल्म का नाम भी शुमार है। इसी बीच एक वेब पोर्टल को सनी सिंह ने कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’का सीक्वल बन रहा है साथ ही ‘प्यार का पंचनामा 3’ भी लव रंजन के दिमाग में है। 


चीजें हैं लव सर के दिमाग में

वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान अपने कमर्शल और फ्यूचर प्रॉजेक्ट्स पर सनी सिंह ने बात करते हुए कहा कि, लव सर के दिमाग में चीजें चल रही हैं। टाइम डिसाइड होना बाकी है लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी का सीक्कल जरूर बनेगा जबकि प्यार का पंचनामा की तीसरी इंस्टॉलमेंट देखने को मिलेगी। 


इंतजार कर रहे फैन्स 

कार्तिक और सनी के ब्रोमांस का फैन्स को बेहद बेसब्री से इंतजार है। सनी ने यह भी बताया कि कार्तिक और उनके बीच बहुत अच्छी बॉडिंग है और लगातार एक-दूसरे के टच में वह दोनों रहते हैं। इतना ही नहीं दोनों कलाकारों के पैरंट्स भी एक-दूसरे से मिलते रहते हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter