परदे पर पहली बार एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, टाइगर की तरह ले रहे ट्रेनिंग

रोमांटिक कॉमेडी और चॉक्लेटी इमेज में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले कार्तिक आर्यन जल्द एक्शन पैक अवतार में नजर आने वाले हैं और इस के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग की शुरुआत भी कर दी है।  


कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल’ हाल ही में रिलीज हुयी है। अब वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं। वह फिल्मों में पहली बार एक्शन फिल्म करते दिखेंगे और इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। 


कार्तिक ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है और ऐसा लग रहा है कि वह इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ की तरह ही ट्रेनिंग ले रहे हैं। खुद को परदे पर एक्शन अवतार में पेश करने के लिए कार्तिक खुद भी काफी उत्साहित है। 


बताया जा रहा है कि ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह एक्शन फिल्म 3 डी में होगी। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शानदार फ्रंट फ्लिप करते दिख रहे हैं।
 कार्तिक अब पर्दे पर अपना पंच और किक दिखाना चाहते हैं। कार्तिक ने कहा,‘‘मैं इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। यह एक ऐक्शन फिल्म है और मैं पहली बार ऐक्शन करने जा रहा हूं। यह वो जॉनर है, जिसे इससे पहले स्क्रीन पर मैंने कभी नहीं किया।’’ 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ फिल्म लव आजकल को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली पर इसके बाद फिल्म की कमाई कम होने लगी है। इन दिनों कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग कर रहे है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Karthik Aryan,break