+

अब पार्थ समथान ने भी शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'को अलविदा कहने का लिया फैसला,इन दो चीजों पर करना चाहते हैं फोकस

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो के लीड अभिनेता अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान जल्द ही इस शो स्व विदाई लेने को तैयार हो गए हैं।
अब पार्थ समथान ने भी शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'को अलविदा कहने का लिया फैसला,इन दो चीजों पर करना चाहते हैं फोकस
मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो के लीड अभिनेता अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान जल्द ही इस शो स्व विदाई लेने को तैयार हो गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है पार्थ ने अपनी हेल्थ और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने के लिए शो छोड़ने का निर्णय लिया है। 



दरअसल कुछ दिनों पहले ही पार्थ कोविड 19 की चपेट में आ गए थे जिसके इलाज के बाद उन्होंने शो पर वापसी भी कर ली थी। मगर अब उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर को इस शो से अलविदा कहने की इच्छा जताई है। इतना ही नहीं खबर यह भी है मेकर्स अनुराग का रोल प्ले करने वाले नए स्टार की तालाश में जुटी हुई है,पर ऐसा लगता है ये बहुत मुश्किल होने वाला है।


हालांकि जानकारी यह भी है कि एकता कपूर पार्थ को शो में वापस लाना चाहती हैं और इसके लिए वह पार्थ को राजी भी कर रही हैं,मगर एक्टर ने अपनी तरफ से बातें साफ कर दी हैं।


हालांकि जब इस बारे में चैनल से जानने की कोशिश की गई तो मालूम हुआ कि इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है और पार्थ ने भी इसपर कुछ रिस्पॉन्ड नहीं किया। खैर, जब तक यह खबर ऑफिशल नहीं हो जातीं, यह मानकर चलना होगा कि पार्थ ही इस शो के मिस्टर बासु हैं। 

 
बताते चले कि एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी 2 साल 2018 में शुरू हुआ था,लेकिन इतने समय में शो में अभी तक कई बदलाव भी आ चुके हैं। पहले सीरियल में कोमोलिक बनी हिना खान ने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के चलते ये शो छोड़ दिया था।


वहीं करण सिंह ग्रोवर ने भी शो को अलविदा कह दिया,जिसके बाद कुछ दिनों पहले ही सीरियल में करण पटेल की एंट्री हुई है,करण मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं। तो अब इस लिस्ट में एक और नाम पार्थ का शामिल हो गया है,जिन्होंने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है। अब ऐसे में एक के बाद एक कलाकार का इस तरह शो से अलविदा कह देना शो कि टीआरपी पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है।
facebook twitter