+

'कसौटी जिंदगी के 2' के फैन्स के लिए बुरी खबर,इस दिन होगी शो की हैप्पी एंडिंग

टीवी शो में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाला मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 पर मानों जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट गया हो।
'कसौटी जिंदगी के 2' के फैन्स के लिए बुरी खबर,इस दिन होगी शो की हैप्पी एंडिंग
टीवी शो में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाला मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी के  2' पर मानों जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट गया हो। जी हां पहले ही शो की गिरती हुई टीआरपी की वजह से मेकर्स बहुत ज्यादा दुखी थे कि इस बीच पार्थ समथान ने ये सीरियल छोडऩे का फैसला सुनाया तो मेकर्स की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई थीं।


अब खबर है कि एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी के 2 'को ऑफएयर करने का फैसला लिया गया है। एक चैनल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अब इस सीरियल के कलाकारों को शो के बंद होने के बारे में बता दिया है जिस वजह से सभी लोग काफी ज्यादा परेशान हैं।

 

जल्द बंद होगा टीवी शो 'कसौटी जिंदगी...

सूत्रों के हवाले से से मिली जानकारी के मुताबिक प्रोड्यूसर्स ने यह फैसला किया है कि इस शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को शूट किया जाएगा। वहीं पूरी टीम को चैनल का फैसला सुना दिया गया है,जिससे ये खबर सुन न केवल शो के फैंस दुखी हैं,बल्कि इस सीरियल में काम कर करें कालकारों को भी कभी गहरा झटका लगा है। इतना ही नहीं शो में काम कर रहे लोगों को तो अभी तक भी ऐसा लग रहा है कि ये सीरियल किसी भी हालत में बंद नहीं होगा। 


खबरों की मानें तो बताया गया कि एकता कपूर ने पार्थ को शो में रोकने और उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की,मगर कुछ बात बन नहीं पाई। क्योंकि उन्हें लगा कि यदि पार्थ को रिप्लेस कर दिया गया तो दर्शकों का कनेक्शन टूट जाएगा। वहीं  इस शो में आगे दिखया जाएगा अनुराग और प्रेरणा की हैप्पी एंडिंग तो होगी ही, जिस पर अभी भी काम जारी है। 


बता दें कि कसौटी जिंदगी के 2 के बंद होने के बाद आपको इस शो के बदले चैनल पर साथ निभाना साथिया दिखाया जाएगा।




facebook twitter