+

कश्मीर : अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीडीपी ने की पहली बैठक, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कही ये बात

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने पिछले साल 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 निरस्त होने के बाद बुधवार को श्रीनगर में अपनी पहली बैठक आयोजित की।
कश्मीर : अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीडीपी ने की पहली बैठक, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कही ये बात
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने पिछले साल 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 निरस्त होने के बाद बुधवार को श्रीनगर में अपनी पहली बैठक आयोजित की। पीडीपी मुख्यालय में हुई इस बैठक में पार्टी के नेता अब्दुल रहमान वीरी, गुलाम नबी लोन हंजुरा, खुर्शीद आलम, वहीद-उर-रहमान पारा, सुहैल बुखारी समेत कई नेता उपस्थित रहे।

हालांकि, पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती अब भी अपने घर में नजरबंद हैं। चूंकि पार्टी के अधिकांश नेताओं को अपने निवास से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी, इसलिए अब तक पार्टी की बैठक नहीं हो सकी थी।

पीडीपी नेता सुहैल बुखारी नेकहा कि पहली बार पार्टी के युवा नेतृत्व को अपने घरों से बाहर निकलने और पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित करने की अनुमति दी गई थी। पीडीपी की बैठक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, जेकेपीडीपी के युवाओं को राजनीतिक बैठकों की शुरुआत करते देख बहुत अच्छा लगा।

राजनीतिक गतिविधियां निर्बाध रूप से फिर से शुरू की जानी चाहिए। प्रशासन सभी राजनीतिक दलों के लिए बुनियादी माहौल बनाने के लिए बाध्य है।
facebook twitter