+

संगीत-मेंहदी के बाद आज होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हल्दी की रस्में, यहां जाने डिटेल्स

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे।
संगीत-मेंहदी के बाद आज होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हल्दी की रस्में, यहां जाने  डिटेल्स
अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे। इस कपल की शादी का समारोह 7 दिसंबर से शुरू हो गया है। जहां बीती रात कैटरीना और विक्की ने अपना संगीत मेहंदी सेरेमनी खूब एन्जॉय किया तो वहीं दूसरा दिन यानि आज कपल के प्री-वेडिंग का दूसरा दिन हल्दी सेरेमनी से शुरू होगा। बता दें खबर है कि इस कपल की हल्दी की रस्में शुरू हो गयी है।
  

आज होगी कपल की हल्दी सेरेमनी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकी-कैट की हल्दी सेरेमनी भी उनके संगीत सेरेमनी की तरह एकदम शाही अंदाज में की जाएगी। बताया जा रहा है आज इनकी हल्दी सेरेमनी सुबह 11:30 बजे से शुरू होकर इनकी शाम को खत्म होगी। खास बात दोनों पारंपरिक ढ़ंग से हल्दी रस्में निभाएंगे। वहीं हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं।




बता दें, मंगलवार रात को इस कपल की संगीत सेरेमनी बड़े धूमधाम से हुई। इस दौरान कपल की संगीत का इनसाइड और आउटसाइड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके एक क्लिप में रात के समय हुए आतिशबाजी का नजर दिख रहा है। जबकि दूसरे वीडियो में होटल के अंदर का नजारा देखने को मिल रहा है।


शादी में शामिल होंगे ये मेहमान 

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस शाही शादी के गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल होंगी। वैसे प्री- वेडिंग के समय राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में काफी सख्त सिक्योरिटी देखने को मिली। 


यही नहीं शादी के शरिक होने वाले गेस्ट को भी सीक्रेट कोड्स दिए गए हैं। ये कोड्स वेड‍िंग प्लानर्स और गेस्ट के बीच में हैं। कोड्स बताने के बाद ही गेस्ट को शादी में एंट्री मिलेगी।  हालांकि मीडिया में ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के वेड‍िंग वेन्यू की सिक्योर‍िटी का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया है। 


 

facebook twitter instagram