+

करण जौहर के चैट शो में आने के लिए कैटरीना कैफ ने भरी हामी, एक्ट्रेस ने एंट्री से पहली रखी ये शर्त

बॉलीवुड की डीवा कटरीना कैफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गयी हैं। एक्ट्रेस ने अभी हाल में बॉलीवुड के सुपरस्टार स्टार विक्की कौशल के साथ शादी रचाई हैं।ऐसे में अब शो के होस्ट करण जौहर कटरीना कैफ को भी शो में भी बुलाना चाहते हैं। और अब खबरे ये भी सामने आ रही कटरीना ने शो में आने के लिए हामी भी भर दी हैं।
करण जौहर के चैट शो में आने के लिए कैटरीना कैफ ने भरी हामी, एक्ट्रेस ने एंट्री से पहली रखी ये शर्त
बॉलीवुड की डीवा कटरीना कैफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गयी हैं। एक्ट्रेस ने अभी हाल में बॉलीवुड के सुपरस्टार स्टार विक्की कौशल के साथ शादी रचाई हैं। वही अभी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनने वाला शो कॉफी विथ करण खूब सुर्खियां बटोर हैं।  शो में कई सेलिब्रिटी अभी तक आ चुके हैं।शो के जरिये उनके कई कंट्रोवर्सी और राज़ भी सामने आ चुके हैं।  ऐसे में अब शो के होस्ट करण जौहर कटरीना कैफ को भी शो में भी बुलाना चाहते हैं। और  अब खबरे ये भी सामने आ रही कटरीना ने शो में आने के लिए  हामी भी भर दी हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने ऐनी से पहले कई शर्ते भी रखी हैं। 
दरअसल करण जौहर एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ लौट आए हैं । सातवें सीजन में अब तक प्रसारित हुए एपिसोड्स में कई सेलेब्स आ चुके हैं।  और अब फ़ाइनली कैटरीना कैफ़ करण जौहर के चैट शो में आने के लिए मान गई है । करण को लगता है कि उन्हें ना कहना नामुमकिन है । लेकिन कैटरीना के करीबी लोगों को लगता है कि वह शो में आने के लिए इसलिए तैयार हुई हैं क्योंकि नवंबर में उनकी हॉरर कॉमेडी फ़ोन भूत रिलीज होने वाली है ।
वही करीबी सूत्र ने बताया कि, “करण जौहर चाहते थे कि कैटरीना अपने पति विकी कौशल के साथ कॉफ़ी विद करण 7 में आए। हालांकि, कैटरीना इस शर्त पर सहमत हुईं कि वह अपने फोन भूत के सह-कलाकारों ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को करण के शो में लाएँ । वही कटरीना के इस शर्त को देखते हुए करण जौहर को ना कहते हुए भी राजी होना पड़ा लेकिन फिल्म पर ज्यादा बातचीत नहीं की ।
वही ऐसा कई बार देखा गया हैं जब कटरीना अपने शादी और अपने पर्सनल लाइफ के सवालों से बचती हुई दिखाई देती हैं। और इस बार भी कुछ ऐस ही होता हुआ दिखाई दे रहा हैं। 
वही अब देखना ये दिचस्प होगा की शो में कटरीना के कितने राज़ खुलते हैं।  और ये एपिसोड कितना इंट्रेस्टिंग होने वाला हैं।  
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram