+

कटरीना कैफ और विक्की कौशल खाना खाने पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट, इंप्रेस होकर कही ये बात

हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें कटरीना और विक्की दोनों साथ में प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट में जा पहुंचे हैं। जिसका नाम सोना है। यहां पर इस कपल का ग्रैंड वेलकम किया गया।
कटरीना कैफ और विक्की कौशल खाना खाने पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट, इंप्रेस होकर कही ये बात
बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके हैंडसम पति एक्टर विक्की कौशल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। इस कपल की शादी को पांच महीने पूरे हो चुके है। और इस समय ये कपल न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। ये दोनों सेलेब्स अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लगातार अपने इस वेकेशन की फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर रहें हैं। जो दोनो के फैंस काफी पसंद भी कर रहें हैं। और अब हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें कटरीना और विक्की दोनों साथ में प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट में जा पहुंचे हैं।


आपके बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक रेस्ट्रॉन्ट न्यूयॉर्क में है, जिसका नाम सोना है। यहां पर कटरीना और विक्की का ग्रैंड वेलकम किया गया। कटरीना ने प्रियंका के इस रेस्ट्रॉन्ट की विजिट फोटो शेयर की है। इस फोटो में कटरीना और विक्की रेस्ट्रॉन्ट के को-ऑनर मनीष एम गोयल के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहें हैं। बता दें कटरीना, प्रियंका के रेस्ट्रॉन्ट सोना की सर्विस से काफी इंप्रेस हुईं और खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाई। और इसके साथ ही इस इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, “घर से दूर एक घर सोना न्यूयॉर्क में लव वाइब। प्रियंका तुम जो भी करती हो, कमाल का करती हो।”


कटरीना की तारीफ से खुश होकर इंस्टा स्टोरी पर ही प्रियंका ने भी जवाब दिया है। कटरीना के इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग यहां आए। सोना न्यूयॉर्क हमेशा आपका स्वागत करता है। घर से दूर, दूसरा घर।” बता दें, प्रियंका और कटरीना काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों जल्द ही फिल्म में साथ काम भी करने वालीं हैं।


जानकारी के अनुसार, फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मेन लीड रोल में नज़र आएंगी। ये फिल्म ऑल फीमेल रोड ट्रिप वाली होगी। फिलहाल, फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि कटरीना, आलिया और प्रियंका को एक साथ फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा।


इस फिल्म के साथ-साथ कटरीना कैफ सलमान खान के संग फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोनभूत' भी है। साथ ही विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगें। इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी काम करते दिखाई देंगे, जो कि एक बायोपिक है।
facebook twitter instagram