+

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' का जारी हुआ फर्स्ट लुक, एक्टर्स ने कहा- डरने की अनुमति

सरकार ने जब से लॉकडाउन में ढील दी है उसके बाद से अपने काम में बॉलीवुड सितारे जुट गए हैं। वैसे तो थिएटर अभी खोले नहीं गए हैं लेकिन नए प्रोजेक्ट्स के जरिए फिल्मी सितारे
कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' का जारी हुआ फर्स्ट लुक, एक्टर्स ने कहा- डरने की अनुमति
सरकार ने जब से लॉकडाउन में ढील दी है उसके बाद से अपने काम में बॉलीवुड सितारे जुट गए हैं। वैसे तो थिएटर अभी खोले नहीं गए हैं लेकिन नए  प्रोजेक्ट्स के जरिए फिल्मी सितारे अपने फैंस के मनोरंजन में किसी भी तरह से कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में फैंस को जानकारी दी है। 
 
 
कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'फोन भूत' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है। सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर 'फोन भूत' फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। खबरों के अनुसार फिल्म में भूतों को यह तीनों सितारे भगाते नजर आएंगे। 
 
 
इस फिल्म का फर्स्ट लुक कैटरीना कैफ ने साझा किया और बताया कि साल 2021 में यह फिल्म रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और कोट में तीनों एक्टर्स दिखाई दे रहे हैं। 
 

 

 
 
इस फिल्म का फर्स्ट लुक ईशान खट्टर ने साझा किया और कैप्शन में लिखा, भूतों से जुड़ी आपकी हर समस्या के लिए हम आ गए हैं। #PhoneBhoot सिनेमा में 2021 में बजेगा। वैसे भूतों पे लॉकडाउन लागू नहीं होता लेकिन ये तस्वीर मार्च से लॉक्ड थी।
 

 
बता दें कि गुरमीत सिंह 'फोन भूत' का निर्देशक कर रहे हैं। जसविंदर और रवि शंकरन ने इस फिल्म को मिलकर लिखा है। जबकि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रही है। जब से कोरोना वायरस को देखते हुए देश में लॉकडाउन लगा तब से सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं। वैसे तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है। 
 

 
facebook twitter