+

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस से करना चाहता था शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देने वाला आरोपी शख्स मुंबई में ही रहता है। पुलिस ने आरोपी शख्स को उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उस शख्स से पूछताछ कर रही है। वह खुद को एक्टर बताता है।
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस से करना चाहता था शादी

बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली थी। विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। यह शख्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी समय से सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज भेज रहा था, जिससे परेशान होकर ही अभिनेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और अब पुलिस ने धमकी देने के आरोप में मनविंदर सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी मनविंदर सिंह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है, और कैटरीना कैफ का फैन है। वो कैटरीना से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कैटरीना और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था इतना ही नहीं वो कैटरीना का पीछा भी कर रहा था। आरोपी मुंबई में ही रहता है।

बता दें कि विक्की कौशल की शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम किंग आदित्य राजपूत वीवीआईपी लिखा हुआ है।

गौर करने वाली बात ये है कि इस शख्स ने प्रोफाइल बायो में खुद को एक्टर बताया हुआ है। सबसे शॉकिंग ये है कि इस शख्स ने बायो में मेरी प्रेमिका और पत्नी कैटरीना कैफ लिखा हुआ है। इसी के साथ आरोपी ने कैटरीना कैफ की ऑफिशियल आईडी को भी टैग तक कर रखा है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिनेमा जगत से जुड़े कई सितारों को जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद, स्वरा भास्कर, करण जौहर, मनु पंजाबी को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram